बोड़ा। सांसद प्रतिनिधि एवं अध्यक्ष प्रतिनिधि के द्वारा वर्तमान पार्षद पप्पू अहिरवार के साथ की मारपीट

बोड़ा राजगढ़ मध्यप्रदेश। कबीर मिशन समाचारपवन मेहराबोड़ा। राजगढ़ जिले का बोडा नगर परिषद बना सांसद प्रतिनिधि का बियर बार। पार्षद के साथ अध्यक्ष प्रतिनिधि और सांसद प्रतिनिधि के द्वारा मारपीट की गई। बोड़ा नगर परिषद के वर्तमान पार्षद पप्पू अहिरवार के साथ सांसद प्रतिनिधि गौरव जसवाल पिता रामबाबू जयसवाल अध्यक्ष प्रतिनिधि करण जयसवाल पिता विनोद जयसवाल के द्वारा पार्षद पप्पू के साथ मारपीट की गई

घटनास्थल पर मौजूद सिविल ठेकेदार ब्रजराज सिंह पिता समंदर सिंह सिसोदिया और परिषद के पार्षद आशीष पालीवाल के द्वारा बताया गया कि गरीब वर्ग के पार्षद के साथ जबरदस्ती मारपीट कर अन्याय व अत्याचार किया गया है। बोड़ा थाना प्रभारी संदीप मीणा के द्वारा बताया गया है कि अपराधियों की गिरफ्तारी बहुत जल्द की जाएगी।

पार्षद पप्पू अहिरवार ने बताया कि करीब डेढ़ बजे की बात है में अपने वार्ड रहवासी महिला साहिबा पति आबिद, नन्नू बी पति चंदू खां निवासी बोड़ा को लेकर गेहूं चांवल खद्दान की पर्ची बनवाने नगर परिसर गया। वहां उपस्थित कर्मचारी से बातचीत कर रहा था कि इनकी खाद्यान्न पर्ची क्यों नहीं बनाते हो रोज रोज परेशान हो रही है बात चित चल ही रही थी कि इतने में सांसद प्रतिनिधि गौरव जयसवाल आया और बोला मादरचोद चमरे तू कोन होता है

आदेश देने वाला। जिसे मैने गाली देने से मना किया तो उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया उपस्थित लोगों ने बीच बचाव किया और बोला साले अगर दोबारा हमारे नगर परिसर में आदेश दिया तो जान से खत्म कर दूंगा पार्षद बन गया तो अपनी ओकात में रह। वार्ड नं 6 के पार्षद प्रतिनिधि ने बताया कि में भी घटना स्थल पर मौजूद था सांसद प्रतिनिधि गौरव जयसवाल को परिषद में बैठने का कोई अधिकार नहीं है उसके बाद भी रोज परिषद में बैठता है।

और लोगों से गुंडा गर्दी करता रहता है हमारे परिषद में नो महिला पार्षद है लेकिन इसकी गुंडा गर्दी की वजह से महिला पार्षद वहां जा नहीं सकती ऐसा माहौल नगर परिषद का बना दिया है। सांसद प्रतिनिधि 24 घंटे बिना किसी की रोक टोक के परिषद में पड़ा रहता है परिषद में रात्रि होते ही सारे केमरे वगेगरह बन्द करके शराब बियार पीने के लिए बियर बार बना दिया है यहीं हालत रहे तो कैसे काम चलेगा।