रायसेन | गरीब को मिली शासकीय पट्टे कि भूमि पर भाजपा नेता ने किया कब्ज़ा, पीड़ित ने मुख्यमंत्री महोदय को दिया आवेदन और हेल्पलाइन 181 पर भी कि शिकायत। ओडियो रिकॉर्ड वाइरल।

रायसेन | गरीब को मिली शासकीय पट्टे कि भूमि पर भाजपा नेता ने किया कब्ज़ा, पीड़ित ने मुख्यमंत्री महोदय को दिया आवेदन और हेल्पलाइन 181 पर भी कि शिकायत। ओडियो रिकॉर्ड वाइरल।

कबीर मिशन सामाचार। राजकुमार 7089513598

रायसेन | जहां एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी अपने भाषण मे बोलते है कि गरीबों कि ज़मीन पर कब्ज़ा करने वालोंं को जेल मे डाल दूँगा, ऐसा करने वाले को ज़मीन मे गाड़ दूँगा।
और एक तरफ खुद भाजपा के नेता हि गरिबो को जगह हडप कर बैठे हुए है।

ऐसा हि एक मामला प्रदेश के रायसेन जिले कि सुल्तानपुर के गांव किनगी का है जहां भाजपा नेता प्रकाश पटेल ने गरीब तथा विकलांग को भूमि को अपने कब्जे मे कर रखा है।

जिसकी के लिए शिकायत आवेदन पीड़ित विक्रम सिंह पिता हाकम सिंह द्वारा मुख्यमंत्री महोदय को आवेदन देकर बताया गया को भाजपा नेता (प्रदेश अध्यक्ष) प्रकाश पटेल ने 5 पाँच एकड़ भूमि जिसका खसरा क्रमांक 61/4 है तथा पटवारी हल्का न. 13 जो कि पीड़ित के पिता स्व. हाकम सिंह को शासन द्वारा शासकीय पट्टा दिया गया था, परंतु पिता कि मृत्यु के पश्चात् से उक्त भूमि पर भाजपा नेता प्रकाश पटेल ने कब्ज़ा कर रखा है।

पीड़ित ने मुख्यमंत्री महोदय को आवेदन देने के बाद हेल्पलाइन नंबर 181 पर भी coll कर शिकायत दर्ज को जिसमें ये सारी बात स्पष्ट बोली गई जी जिसकी ऑडियो रिकॉर्ड सोशल मीडिया पर वाइरल हो रही है।

अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री जी केवल भाषण मे हि बोलते है या वास्तविकता मे भूमाफिया को जेल मे डालते या ज़मीन मे गाड़ते है??
या फिर अपनी हि पार्टी का बड़ा नेता होने ले कारण मामले को दबा देते है।

पीड़ित ने बताया कि अभी तक कोई जवाब नहीं मिला जबकि पीड़ित गरीब तो है बल्कि विकलांग भी है। और एक विकलांग कि भूमि पर एक भाजपा का बड़ा नेता अपनी पैठ जमाये हुए है, पीड़ित विकलांग ने शासन व प्रदेश के मुखिया से न्याय को गुहार लगाई।