विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

राजगढ़ : ब्यावरा बंधन बैंक कर्मचारी हुकुम वर्मा की इंदौर रऊ में हुई हत्या।

कबीर मिशन समाचार राजगढ़ मध्य प्रदेश पवन मालवीय

राजगढ़ : नरसिंहगढ़ इंदौर राजेंद्र नगर में रहने वाले राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ ब्लॉक में आने वाले गांव रुपारेल का निवासी युवक हुकुम वर्मा की हत्या का मामला सामने आया है। राजेंद्र नगर ए बी रोड बंधन बैंक में 9 महीने से नौकरी कर रहा था। युवक दिनांक 16/8/22 दिन मंगलवार को सुबह 7:00 बजे बैंक मैं गया।बैंक से कलेक्शन के लिए निकला चार ग्रुप विजिट करने के बाद 12:00 बजे के लगभग युवक लापता हुआ था।

युवक की पत्नी ने राजेंद्र नगर थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस की कोई मदद नहीं मिली। कल राजेंद्र नगर थाने का घेराव किया था। जिसमें पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। हुकुम वर्मा को न्याय की गुहार लगाते हुए नजर आए कहीं लोग आरोपियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए। वही दिनांक 19/8/22 को इंदौर राऊ के पास नाले मैं मिली बोरे में भरी हुई लाश। बंधन बैंक के मैनेजर का कहना सभी स्टॉप सुबह बंधन बैंक से कलेक्शन के लिए 8 बजे निकल गये थे।

हुकुम ने चारों ग्रुप विजिट किए और ग्रुप विजिट करने के बाद वापस वो ऑफिस के लिए आ रहा था उसी बीच में उसके साथ ही वारदात हुई जिसमें हुकुम वर्मा के पास लगभग केस ₹1 लाख रुपए नगदी बताये जा रहे हैं सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि सभी स्टॉप बारिश होने के कारण उस दिन बंधन बैंक ऑफिस में लेट पहुंचे थे। जिसमें हुकुम वर्मा नहीं पहुंच पाया जिसके कारण हुकुम वर्मा की हत्या हुई बैंक कर्मचारियों की मदद से युवक का पता लगाया। इंदौर रऊ समीप एक नाले में बोरे में मिली युवक की लाश राजेंद्रनगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है दो नामजन आरोपी पर अपराध पंजीकृत कर लिया गया है पूछताछ की जा रही हैं।