इंदौर क्राइम मध्यप्रदेश समाज

हिंदू बनकर क्लब में दोस्ती की शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

हिंदू बनकर क्लब में दोस्ती की शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

इंदौर के खजराना क्षेत्र में 24 साल की युवती से लव जिहाद किया गया। मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्‍कर्म किया। बाद में वह शादी करने से मुकर गया। इतना ही नहीं, उसने उसे मुसलमान बनने को लेकर भी दबाव बनाया। मामला पुलिस के पास जा चुका है। मुस्लिम युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इंदौर के खजराना पुलिस थाने के क्षेत्र का है यह मामला।
इवेंट संचालिका की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ एक्‍शन
मप्र धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम और दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज

इंदौर। इंदौर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। ताजा मामले में मुस्लिम युवक ने खुद की पहचान छुपाते हुए हिंदू युवती से जान-पहचान बढ़ाई। उससे दुष्‍कर्म किया। इसके बाद उस पर इस्‍लाम को अपनाने का दबाव बनाया। खजराना पुलिस ने हिंदू युवती की शिकायत पर समीर उर्फ आशू खान के विरुद्ध दुष्कर्म, मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है।

आरोपित ने पीड़िता से क्लब में दोस्ती की थी। घर आना जाना शुरू हुआ और शादी का बोलकर शारीरिक संबंध बना लिए। खजराना पुलिस के मुताबिक रामकृष्ण बाग कालोनी निवासी 24 वर्षीय युवती पति से अलग रह रही थी। पीड़िता हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के साथ थाने आई और बताया कि समीर खान उर्फ आशू पटेल निवासी खजराना से करीब एक वर्ष पूर्व लाइट हाऊस क्लब में दोस्ती हुई थी। दोनों फोन पर बात करते थे।

आरोपित बहाने से घर आने लगा और नजदीकी बढ़ा ली। उस वक्त तक समीर ने खुद को हिंदू बताया था। आशू ने शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बना लिए। कई बार शादी का बोलने के बाद भी वह टालता रहा।
उसने कहा कि मैं मुसलमान हूं और मेरा असली नाम समीर पटेल है। उसने पीड़िता से कहा कि शादी के पहले तुम्हें भी मुस्लिम धर्म स्वीकारना पड़ेगा।

आरोपित ने पीड़िता के इनकार करने पर धमकाया। 29 जून को समीर पुन:घर आया और डराने लगा। पीड़िता ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों को घटना बताई और मंगलवार को केस दर्ज करवाया। पीड़िता का आरोप है कि समीर अनैतिक काम में भी लिप्त है।

About The Author

Related posts