भोपाल मध्यप्रदेश राजनीति रीवा रोजगार

रीवा/नईगढ़ी। विकाश ढूंढो पद यात्रा हर ग्राम पंचायतों निकली विकाश तो नहीं लेकिन भ्रष्टाचार मिला।

रीवा/नईगढ़ी। विकाश ढूंढो पद यात्रा हर ग्राम पंचायतों निकली विकाश तो नहीं लेकिन भ्रष्टाचार मिला।

नईगढ़ी। विकाश ढूंढो पद यात्रा अगस्त क्रांति मंच के संयोजक द्वारा हर ग्राम पंचायतों निकली जा रही है जिसमें देखा गया की विकाश तो नहीं लेकिन हर ग्राम पंचायत भ्रष्टाचार में लिप्त है।

नईगढ़ी /रीवा/ मध्यप्रदेश। कबीर मिशन समाचार

रीवा। अंतर्गत नईगढ़ी जनपद क्षेत्र में विकास ढूंढो पदयात्रा के दौरान विकास के नाम पर सभी ग्राम पंचायतों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। जहां पर भ्रष्टाचारियों के संगठित गिरोह ने योजनाबद्व तरीके से विकास कार्यो की राशि को हजम कर लिया है। पदयात्रा के दौरान देखने मे आया कि आम जनता सड़क बिजली,पानी,स्वास्थ्य और शिक्षा जैसी मूलभूत सुविधाओं से आज तक वंचित है तो वही आवास,पेंशन, राशन की योजनाओं में कितने गरीब परिवार वंचित है। जिन्हें अपने हक मिलने का इंतजार आज भी है।

पदयात्रा के समापन के बाद 30 नवम्बर 22 को नईगढ़ी जनपद में एक जुट होकर भ्रष्टाचार से पीड़ित शोषित जनता को उनका हक दिलाने और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शन को लेकर अगस्त क्रांति मंच संयोजक कुंजबिहारी तिवारी ने हजारों हजार की संख्या में आंदोलन में जनता जनार्दन से अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील किया है। देखना दिलचस्प होगा कि भ्रष्टाचारी नईगढ़ी सीईओ को आखिर किस का संरक्षण मिल रहा है कि ग्राम पंचायतों में लगातार विकास के नाम पर विनाश का नजारा दिख रहा हैं।

About The Author

Related posts