विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

सारंगपुर। पिताजी के पद चिन्हों पर चलकर करूंगा शहर में विकास जो कुछ भी हूं आज पिताजी की देन है- पंकज पालीवाल नपा अध्यक्ष

14 वे नगर पालिका अध्यक्ष के रूप में पंकज ललित पालीवाल ने ली नगर पालिका अध्यक्ष पद की शपथ ऐतिहासिक रहा शपथ

ग्रहण समारोह हजारों की संख्या में पहुंचे नगर के आम नागरिक

शपथ विधि के पूर्व माँ जीवनदयानी कालीसिंध मैय्या की पूजा कर चुनरी भेंट की और आशीर्वाद लिया।

सारंगपुर नगर पालिका अध्यक्ष के पद का शपथ ग्रहण समारोह स्थानीय राठी मांगलिक परिसर में संपन्न हुआ। सारंगपुर नगर पालिका अध्यक्ष पंकज पालीवाल ने सारंगपुर नगर के 14 वे नगर पालिका के अध्यक्ष पद की शपथ ली शपथ समारोह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संसाद रोडमल नागर, जिलाध्यक्ष भाजपा दिलबर यादव, विधायक कुवंर कोठार, पूर्व विधायक जसवंत सिंह हाड़ा, जिला उपाध्यक्ष अक्षय सक्सेना, पी एस मण्डलोई, पूर्व विधायक गौतम टेटवाल, सारंगपुर अनुविभागीय अधिकारी राकेश मोहन त्रिपाठी वरिष्ठ जन प्रतिनिधि उपस्थित थे। शपथ ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में शहर की आम जनता एवं भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कार्यक्रम में रोडमल नागर ने स्वागत सम्मान के लिए कार्यक्रम में इनकार करते हुए मंच से कहा कि आज हमारे राजगढ़ जिले में अति वर्षा से कई लोग घर से बेघर हो गए हैं। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में लोग दुखी हैं इसलिए कार्यक्रम में स्वागत सम्मान कार्यक्रम को निरस्त करते हुए सभी कार्यक्रम आयोजित होंगे इसलिए मंच पर स्वागत किसी भी अतिथि का नहीं हुआ साथ ही मंच पर सभी अतिथियों ने स्वागत भाषण से जनता को संबोधित किया।

क्षेत्र के विकास के लिए सांसद रोडमल नागर, विधायक कुंवर कोठार, भाजपा जिला अध्यक्ष दिलबर यादव, मंचासीन जनप्रतिनिधि जनता को आश्वस्त करते हुए नगर में चारों ओर विकास करने की बात कही इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने तो कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाते हुए 10 साल में नगरपालिका घाटे मैं बता कर कड़े प्रहार किए।विधिवत रूप से नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष पंकज पालीवाल ने नगर पालिका अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया मुख्य नगरपालिका अधिकारी पवन कुमार मिश्रा ने दस्तावेजों पर नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष पंकज पालीवाल के हस्ताक्षर कर सारंगपुर नगर पालिका अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कराया उसके पश्चात नगर पालिका अध्यक्ष पंकज पालीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए।

सर्वप्रथम जनता के चरणों में सर रखकर प्रणाम किया उसके बाद सारंगपुर के विकास को लेकर जनता को संबोधित किया कहा सारंगपुर के किसी व्यक्ति को नगर पालिका कार्यालय में अपने कार्य के लिए परेशानी नहीं आने दूंगा हमेशा सीधे जनता के संपर्क में रहूंगा और नगर में चारों ओर विकास करूंगा जहां अंधेरा है।

शपथ ग्रहण समारोह की तस्वीरें

वहां उजाला कर विकास की नई इबारत लिखुगा साथ ही कहा मेरे पिताजी सम्मानीय ललित पालीवाल जी की वजह से मैं आज इस मुकाम तक पहुंचा हूं और उन्होंने उनके कार्यकाल में जो विकास सारंगपुर में किए हैं उन्हीं के बताए गए मार्गदर्शन में चलूंगा और सारंगपुर में विकास करूंगा आज जो कुछ भी हूं मैं सब उन्हीं की वजह से हूं साथ ही मीडिया का धन्यवाद करते हुए कहा पत्रकारों ने मेरा बहुत सहयोग किया है आज पत्रकारों की की भूमिका मेरा अध्यक्ष बनने में है मैं मीडिया का भी धन्यवाद देता हूं।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम ऐतिहासिक रहा पंकज पालीवाल के शपथ समारोह में पूरा परिवार भी शामिल था इस खुशी के लम्हा मे परिवार के चेहरे पर मुस्कुराहट देखी जा रही थी। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित सभी पार्षद उपस्थित थे।

कांग्रेस के पार्षद शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे उक्त कार्यक्रम में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष ललित पालीवाल, पार्षद गोपाल पाल, बाबूलाल अहिरवार, कुलदीप राठौर, राधेश्याम बागवान ,अमित गिरजे, भानु लववंशी, राकेश पुष्पद, भाजापा मिडिया प्रभारी अमित सक्सेना, अनुज पुष्पद, रवि जाधव,युवा मोर्चा अध्यक्ष राहुल पुष्पद सहित भारी संख्या में भाजपा नेता व नगर की जनता मौजूद रही कार्यक्रम का संचालन लोकेश जाधव ने किया और आभार विनोद गिरजे ने माना।