मध्यप्रदेश राजगढ़ रोजगार

सारंगपुर। डॉ आम्बेडकर रिसर्च एण्ड बिजनेस फाउंडेशन के अध्यक्ष बने राजकुमार आज़ाद ओर सचिव के पद पवन मेहरा को किया गया मनोनीत।

सारंगपुर। डॉ आम्बेडकर रिसर्च एण्ड बिजनेस फाउंडेशन के अध्यक्ष बने राजकुमार आज़ाद ओर सचिव के पद पवन मेहरा को किया गया मनोनीत।

सारंगपुर राजगढ़ मध्यप्रदेश। कबीर मिशन समाचार

सारंगपुर। डॉ आंबेडकर रिसर्च एंड बिजनेस फाउंडेशन के संस्थापक डॉ राजेश सूर्यवंशी ने DARABF को जमीनी स्तर पर लाने की तैयारी काफी दिनों से कर रहे थे। लोगों को शिक्षा और रोजगार देना ही जिसका मुख्य उद्देश्य है।

किस तरह लोग अपने आप को समाज के सामने साबित कर सके और रोजगार की और लेजाकर आगे बढ़ाना ही DARABF का उद्देश्य है। जिसके विस्तार को लेकर आज संस्थापक डॉ राजेश सूर्यवंशी ने राजकुमार आज़ाद को अध्यक्ष बनाया है। आपको बता दें की राजकुमार सन 2013 से नाजी, दलित जागरण मंच, अपाक्स, अजाक्स, बसपा,डेरिज, जैसे कई संगठनों मे सक्रिय रहकर बहुजन समाज के लिए हमेशा कार्य रहे है, तथा हाल मे भी वे भीम आर्मी के जिला मुख्य प्रभारी रहे है।

और अभी राजकुमार आज़ाद इलेक्ट्रिकल इंजीनियर है हाल ही में मेडिकल की पढ़ाई भी कर रहे है तथा क्लिनिक पर प्रेक्टिकल भी कर रहे हैं उन्हें आज डॉ अम्बेडकर रिसर्च एंड बिजनेस फाउंडेशन का अध्यक्ष बनाया गया है। साथ ही पवन मेहरा जो की लगतार 3 साल से भीम आर्मी में वरिष्ठ कार्यकर्त्ता के रूप में कार्य कर रहे थे जिन्हें आज डॉ अम्बेडकर रिसर्च एंड बिजनेस फाउंडेशन के सचिव पद पर नियुक्त किया गया।

About The Author

Related posts