उज्जैन क्राइम मध्यप्रदेश

सनसनीखेज ख़बर…प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर बाथरूम में बहाया

सनसनीखेज ख़बर…प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट कर बाथरूम में बहाया

छपरा में दो सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग, शादी नहीं करने से नाराज थी प्रेमिका

छपरा में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद कटे हुए पार्ट को वॉशरूम में बहा दिया। शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने इस घटना को अंजाम दिया है। दोनों के बीच पिछले दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

घटना मढ़ौरा नगर पंचायत स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम की है। प्रेमिका नर्सिंग होम की संचालिका है और यहीं रहती भी है। वहीं, प्रेमी वेद प्रकाश वार्ड नंबर 12 का पार्षद है। प्रेमिका ने प्रेमी को पहले अपने घर पर बुलाया और फिर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

शादी का झांसा देकर लगातार बनाया शारीरिक संबंध

प्रेमिका का कहना है कि दोनों सोमवार को कोर्ट में शादी करने वाले थे, लेकिन प्रेमी ने इनकार कर दिया। इससे नाराज प्रेमिका ने इस घटना को अंजाम दिया। उसने बताया कि वेद प्रकाश के साथ वह कई बार फिजिकल भी हो चुकी है। प्रेमिका का कहना है कि वेद प्रकाश शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता था।

तीन बार करा चुकी है अबॉर्शन

प्रेमिका ने बताया कि तीन बार अबॉर्शन भी करवाया है। शादी के नाम पर हमेशा कुछ न कुछ बहाना बनाकर इनकार कर देता था। इस बार कोर्ट मैरिज को लेकर तैयार हुआ, लेकिन फिर इनकार कर दिया।

प्रेमिका ने ही पुलिस को बुलाया

घटना के बाद खुद प्रेमिका ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को गंभीर हालत में अस्पताल भेजा। हालांकि, डॉक्टर ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। पीड़ित प्रेमी का अधिक खून बहने के कारण स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना के बारे में मढ़ौरा थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना क्षेत्र के गढ़देवी चौक के पास से प्रेमिका ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया है। इसमें महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिला गढ़ देवी चौक के पास नर्सिंग होम का संचालन करती है।

एसपी ने कहा- बेहोशी की हालत में प्राइवेट पार्ट काटने की बात सामने आई है

वहीं, सारण एसपी कुमार आशीष ने बताया कि प्रेम प्रसंग में सात से आठ बार शादी की डेट फिक्स की गई थी। इस बीच प्रेमी लगातार धोखा देता रहा और डेट पर कभी भी नहीं पहुंचता था। इससे परेशान होकर लड़की ने प्रेमी को बुलाया और घटना बीबी है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Related posts