विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

सोनकच्छ। महाविद्यालय के पास हो रहे अतिक्रमण को लेकर तहसीलदार ने लिखा प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना प्रबंधक को पत्र

कबीर मिशन समाचार जिला ब्यूरो चिफ़ पवन परमार जिला देवास

सोनकच्छ। बाबई रोड़ पर हो रहे अतिक्रमण को लेकर पंचनामा बनाया गया था, जिसमे तहसीलदार ने मामले को संज्ञान में लेकर 18 जुलाई को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना प्रबंधक को पत्र लिखा था, इसके पूर्व हल्का पटवारी आशुतोष व्यास ने 17 जुलाई को मौका पंचनामा बनाकर रिपोर्ट तहसीलदार जितेंद्र वर्मा के समक्ष प्रस्तुत की थी।

जिसके बाद तहसीलदार ने सम्बंधित विभाग प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के प्रबंधक को पत्र जारी करते हुए अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए थे, जिसके 12 दिन बीत जाने के बाद भी अतिक्रमण हटाने में लापरवाही करते हुए प्रबंधक ने मामले को रफा दफा कर दिया, जिसकी शनिवार तक कोई कार्यवाही नही की गई है।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत है जमीन – पटवारी के सर्वे में यह जानकारी सामने आई है कि उक्त अतिक्रमण की गई गुमटियां भूमि सर्वे नं. 51 मद सडक में होना पाया गया है, तहसीलदार वर्मा ने पत्र में लिखा है कि उक्त मामले में रहवासियों और कॉलेज प्रशासन ने लगातार शिकायत की है

लेकिन इस पर कोई कार्यवाही नही की गई है। इसके बाद भी पत्र की अवेहलना करते हुए कोई कार्यवाही नही की गई। तहसीलदार ने पत्र में आवश्यकता अनुसार पुलिस, नगर परिषद सोनकच्छ की मदद लेते हुए तीन दिवस में अतिक्रमण हटाने के लिए आदेशित किया था।

प्रबंधक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना देवास अमर येवले का कहना है कि मामले में प्रबंधक अमर येवले से बात की गई तो उनका कहना है कि उक्त गुमटियां प्रधानमंत्री सड़क योजना में बन रहे रोड़ की परिधि से अलग है।

यह हमारे विभाग के अंतर्गत ना आकर राजस्व या कालेज की सीमा में आता है। फिर भी मामले में जो सहयोग हम कर सकते है वो करेंगे।इस विषय मे हमारे उच्च अधिकारी की चर्चा तहसीलदार से चल रही है।