खरगोन बडवानी मध्यप्रदेश

आबकारी विभाग की गाड़िया देख खेतों से भागा आरोपी, दल को किया नियुक्त बलगांव से 1 लाख से अधिक की शराब की जप्त

आबकारी विभाग की गाड़िया देख खेतों से भागा आरोपी, दल को किया नियुक्त बलगांव से 1 लाख से अधिक की शराब की जप्त

कबीर मिशन समाचार खरगोन जिला प्रतिनिधि विशाल भमोरिया

खरगोन। नशामुक्ति अभियान के अंतर्गत सोमवार को आबकारी विभाग के दल द्वारा अवैध मदिरा के अड्डे पर छापामार कार्यवाही की गई। सोमवार को लगभग 1 से 2 बजे के बीच मुखबिर की सूचना के आधार पर विभाग ने कार्यवाही की। प्राप्त सूचना में स्थल पे जब विभाग का अमला गाड़ियों से पहुँचा तो आरोपी झाबरसिंह पिता प्यारसिंह अपने घर से खेतों के बीच से भागने लगा। अमले ने भी पिछाबकिया मगर पकड़ नहीं आया। सहायक आयुक्त श्री अभिषेक तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि फरार आरोपी की तलाश के लिए विभाग के दल को नियुक्त किया गया है।

विभाग का एक दल फरार आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है। खरगोन वृत्त स के आबकारी दल द्वारा आगरबाई (बलगांव) में सोमवार को अवैध मदिरा के विक्रेता पर दबिश दी गई थी। कार्यवाही में मप्र आबकारी अधिनियम की धारा 34 (2) के तहत 01 प्रकरण दर्ज किया गया है। यहाँ से 23 पेटी बॉम्बे व्हिस्की, 100 पाव देशी मदिरा प्लेन विदेश मदिरा के कुल 1150 पाव बरामद किए गए।

जिसकी कुल कीमत 126000 रुपये है। कार्यवाही में सहायक जिला आबकारी अधिकारी टीआर गंधारे और भीकनगांव वृत्त के और कसरावद के अधिकारियों का सराहनीय योगदान रहा। चार गाड़ियों से पहुँची थी टीम सहायक आबकारी आयुक्त श्री तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से प्राप्त जानकारी के बाद 4 गाड़ियों में अमला तुरंत रवाना हुआ। साथ ही दल अलग-अलग स्थानों पर गस्त भी कर रहा था।

About The Author

Related posts