इंदौर देश-विदेश मध्यप्रदेश रोजगार

इंदौर में हुआ दुबई 100 एक्सपो के पहले चरण का भव्य समापन

इंदौर में हुआ दुबई 100 एक्सपो के पहले चरण का भव्य समापन

1 भाग्यशाली विजेता के लिए 1 लाख एईडी (22 लाख रुपए) के कूपन जीतने का मौका •

विजेता यदि चाहे, तो वह इस जीती हुई रकम से दुबई में अपने लिए घर बुक कर सकता है • उद्योग जगत के जाने-माने लोगों,

निवेशकों और रियल एस्टेट उद्योग सहित विशिष्ट अतिथियों ने कार्यक्रम को सफल बनाया

इंदौर, जून 24, 2024: सीबीट्स रियल एस्टेट, दुबई द्वारा आयोजित दुबई की रियल एस्टेट उत्कृष्टता के एक भव्य उत्सव,

दुबई 100 एक्सपो ने इंदौर में शानदार आगाज़ किया। दुबई की रियल एस्टेट उत्कृष्टता को प्रदर्शित करने के लिए सायाजी क्लब में आयोजित इस उल्लेखनीय कार्यक्रम में 500 से अधिक प्रतिष्ठित अतिथि शामिल हुए, जिनमें शहर के प्रमुख बिल्डर्स, निवेशक, एचएनआई, रियल एस्टेट उद्योग जगत के लोगों और दो खास अतिथि, राजपाल यादव और मुबीन सौदागर शामिल थे। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, इस साल 6,700 से अधिक करोड़पति संयुक्त अरब अमीरात को अपना निवास बना लेंगे।

अमीरात हाई नेट वर्थ वाले व्यक्तियों की सबसे अधिक संख्या को आकर्षित करने में सभी देशों में शीर्ष पर है।इस आयोजन ने मनोरंजन, नेटवर्किंग और बेजोड़ निवेश अवसरों के लिए एक विशेष मंच प्रदान किया। दुबई के प्रमुख बिल्डर्स ने निवेश संभावनाओं के साथ-साथ अपनी रचनात्मक अवधारणाओं को दर्शकों के सामने प्रदर्शित किया। इसके अतिरिक्त, बाय-बैक गारंटी, उच्च संपत्ति प्रशंसा, गोल्डन वीज़ा लाभ और कर-मुक्त आय के साथ प्रभावशाली 12% आरओआई के वादे ने भी मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सीबीट्स रियल एस्टेट एलएलसी के संस्थापक और एमडी, श्री रिंकू कुमार ने इस अवसर पर कहा, “सभी संबंधित शहरों में 1 भाग्यशाली विजेता को 1 लाख एईडी (22 लाख रुपए) के कूपन जीतने का मौका भी मिलेगा। विजेता यदि चाहे, तो वह इस जीती हुई रकम से दुबई में अपने लिए घर बुक कर सकता है।

उन्होंने आगे कहा, “दुबई 100 सिर्फ एक इवेंट नहीं है; यह अनंत संभावनाओं का अवसर है। इस आयोजन के माध्यम से, हमारा लक्ष्य अद्वितीय लाभों और आश्वासनों के साथ दुबई की रियल एस्टेट क्षमता के लिए एक प्रवेश द्वार प्रदान करना है। दुबई के बेजोड़ रियल एस्टेट अवसरों को सामने लाकर हमारा लक्ष्य भारत के विभिन्न कोनों से निवेशकों को सशक्त बनाना है। यहाँ हमें शानदार प्रतिक्रिया मिली है, और हम इस असाधारण अनुभव को देश भर के अन्य शहरों में विस्तारित करने के लिए रोमांचित हैं।” दुबई 100 एक्सपो के पहले चरण का शानदार सफलता के बाद एक्सपो का दूसरा चरण जुलाई से शुरू होगा।

About The Author

Related posts