मध्यप्रदेश राजगढ़ राजनीति

भाजपा परिषद के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार से नरसिंहगढ़ की जनता परेशान

भाजपा परिषद के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार से नरसिंहगढ़ की जनता परेशान

अवैध अतिक्रमण के साथ नवीन नल कनेक्शन के 1900 रुपए लिए थे आज तक नहीं पहुंचा घर तक पानी

कबीर मशीन समाचार

राजगढ़। जिले के नरसिंहगढ़ नगर पालिका परिषद का मामला क्षेत्र में स्थित बड़ा महादेव बस्ती के पास स्थित मेला ग्राउंड के आसपास अवैध रूप से किया अतिक्रमण कर बनाए जा रहे है झुग्गी एवं दुकानें जिस पर शासन प्रशासन ने नहीं लिया संज्ञान में क्या है पूरा मामला देखते हैं।

अतिक्रमण को मुक्त कराया जाए क्योंकि उस अतिक्रमण के पीछे स्कूल संचालक जिसमें छात्र-छात्राओं एवं नगरवासी सुबह-शाम जोगिंग करने जाते हैं, लेकिन झुग्गियों एवं दुकानों के आसपास असामाजिक तत्व सक्रिय हैं जिसके कारण नगर वासियों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है अनेक प्रकार की घटना घटित हो रही है।

बैजनाथ महादेव गायत्री मंदिर करणी माता मंदिर माता मंदिर आदि स्थानों की भव्यता एवं सुंदरता नष्ट हो रही है इधर वार्ड क्रमांक 7 में स्थित हरदौल लाला के पास अवैध रूप से किया जा रहा अतिक्रमण और दुकानों को हटाया जाए क्योंकि देवस्थानों पर पूजन पाठ करने वाले दर्शनार्थियो को परेशानी न हो सके, अतिक्रमण के कारण देवस्थान की सुंदरता नष्ट हो रही है वही नगर पालिका परिषद नरसिंहगढ़ द्वारा नगर वासियों से नवीन नल कनेक्शन हेतु राशि ₹1900 लिए गए थे नल कनेक्शन के लिए लेकिन जिसका आज तक नल कनेक्शनों में वाटर सप्लाई नहीं हो पाई है।

जिसे यथाशीघ्र शुरू कराया जावे ताकि सभी नगर वासियों को पानी की समस्या नहीं हो और राशि के संबंध में उचित जांच की जावे नगर पालिका परिषद एवं सोसाइटी में सम्मेलन बिना विज्ञप्ति के जारी किए बिना अवैध रूप से की गई थी। नियुक्तियों के संबंध में उचित जांच की जाये एवं सभी नियुक्तियों निरस्त की जावे तथा विज्ञप्ति जारी की जाये सभी नियुक्तियों को निरस्त कि जाये और विज्ञप्ति जारी कर योग्यता के अनुसार व्यक्तियों को नियुक्त किया जाए।

इस संबंध में सात दिवस में उचित कार्रवाई कर अवैध अतिक्रमण को हटाया जाए एवं नल कनेक्शन में वाटर सप्लाई शुरू की जाए ताकि आम जनता को पानी की समस्या का सामना ना करना पड़े इस मामले के संबंध में नरसिंहगढ़ एसडीएम अमन वैष्णव को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

About The Author

Related posts