उत्तरप्रदेश क्राइम स्वास्थ

बाइक वाले ने पीछे से मारी ठोकर दो साइकिल सवार सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

बाइक वाले ने पीछे से मारी ठोकर  दो साइकिल सवार सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

जिला ब्यूरो चीफ योगेश गोविन्द राव कबीर मिशन समाचार पत्र कुशीनगर उत्तर प्रदेश।

कुशीनगर रामकोला नगर पंचायत के मथुरा नगर में सोमवार शाम को राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बाइक सवार ने पीछे से दो साइकिल सवारों को ठोकर मार दिया । जिसमें दोनों साइकिल सवार और बाइक चालक भी सड़क पर गिरकर घायल हो गये । स्थानीय लोगों ने अपने निजी साधन से तीनों घायलों को सीएचसी रामकोला पहुंचाया । जहां पर चिकित्सकों ने एक साइकिल सवार की हालत की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया तथा अन्य दोनों घायलों का इलाज सीएचसी पर चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के मेहदीगंज निवासी चंदन पुत्र हीरा उम्र 18 वर्ष तथा बिहुली निस्फी निवासी राजन पुत्र जेनई उम्र 17 वर्ष एक मोटरसाइकिल एजेंसी पर कार्य करते हैं। प्रतिदिन की भांति दोनों एजेंसी से काम निपटाकर अपने घर जा रहे थे। तभी मथुरा नगर में मुख्य मार्ग पर अब्दुलचक निवासी बाइक चालक मंटू पुत्र कन्हैया उम्र 28 वर्ष ने पीछे से दोनों की साइकिल में ठोकर मार दी ‌। बाइक की ठोकर लगते ही दोनों साइकिल सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए।

अनियंत्रित बाइक सवार भी गिरकर घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने अपने निजी साधन से तीनों घायलों को रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने राजन की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

About The Author

Related posts