गरोठ। विधायक देवीलाल धाकड़ दिल्ली प्रवास पर हैं। यहां उन्होने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय मंत्री नितिन गडकरी जी से मंत्रालय में भेंट की।

कबीर मिशन समाचार। सुरेश मैहर संवाददाता गरोठ जिला मंदसौर

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे, उज्जैन गरोठ फोरलेन जैसी महत्वपूर्ण सौगात गरोठ विधानसभा एवं मंदसौर जिले को देने पर क्षेत्रवासियों की ओर से केंद्रीय मंत्री श्री गड़करी का आभार धन्यवाद ज्ञापित किया। साथ ही नवीन विभिन्न मांगों के प्रस्ताव भी सामने रखे। इस दौरान सांसद सुधीर गुप्ता, नीमच विधायक दिलीपसिंह परिहार एवं मनासा विधायक अनिरूद्ध (माधव) मारू भी साथ रहे। केंद्रीय मंत्री से चर्चा के दौरान गरोठ विधायक देवीलाल धाकड़ ने मांग प्रस्तुत करते हुए एक्सप्रेस वे के समानांतर किसानों को रास्ते की आ रही समस्या से अवगत करवाया की 8 लेन के पहले किसानों के लिए रास्ता दिया जाए साथ ही उज्जैन से गरोठ फोरलेन जो आपके द्वारा स्वीकृत किया गया है।

उसी को आगे बढ़ाते हुए गरोठ से फोरलेन को भानपुरा होते हुए राजस्थान के झालावाड़ तक जोड़ा जाए जिससे कि क्षेत्र वासियों को एवं पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा मिलेगा। गरोठ स्टेशन से बालोदा मार्ग को केंद्रीय सड़क निधि अंतर्गत सम्मिलित करने हेतु भी केंद्रीय मंत्री श्री गड़करी को पत्र सौंपा।

गरोठ में 80 लेन के समीप एक भव्य लॉजिस्टिक हब का प्रोजेक्ट आए लॉजिस्टिक बनकर तैयार हो। जिससे क्षेत्र महत्वपूर्ण सौगात मिलने के साथ ही युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान होंगे। *इनसे भी भेंट की*विधायक देवीलाल धाकड़ ने मध्यप्रदेश भवन दिल्ली में संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री मध्यप्रदेश शासन सुश्री उषा ठाकुर से भेंट की।

नीमच विधायक दिलीपसिंह परिहार जी एवं मनासा विधायक अनिरूद्ध (माधव मारू) की उपस्थिति में उषा ठाकुर को पुष्पगुच्छ भेंट किया। भाजपा राष्ट्रीय कार्यालय पर राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश जी से मुलाकात की।

सांसद सुधीर गुप्ता का उनके कार्यालय पर पहुंच स्वागत किया। सांसद श्री गुप्ता की उपस्थिति में केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय मंत्री माननीय प्रहलाद जी पटेल से मुलाकात कर जल जीवन मीशन अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र में चल रही परियोजनाओं के संबंध में चर्चा की।