बांदा। पति के साथ ससुराल जा रही महिला से पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप।

बांदा उत्तरप्रदेश। कबीर मिशन समाचार

बांदा। गुरेह गांव के पास रात में तीन युवकों ने एक दलित महिला के साथ गैंगरेप किया जिसकी सूचना पर पुलिस महिला को थाने ले गई। थाने ले जाकर पीड़ित महिला से पूछताछ की गई। पीड़ित महिला ने बताया की में अपने पति के साथ बाइक से ससुराल जा रही थी। रास्ते में गुरेह गांव के पास मेरे पति के तीन दोस्त मिले जिन्होंने उन्हें रोक लिया। मेरे पति ने पहले ही शराब पी रखी थी उनके दोस्तों के बुलाने पर वो उनके साथ फिर शराब पीने लगे पति के नशे का फायदा उठाकर उन लोगों ने पति को दुकान से सिगरेट लेने भेज दिया। पति के दुकान पर जाने के बाद दो लोगों मेरे साथ दुष्कर्म किया मेरे चिल्लाने से तीसरा मेरे साथ रेप नहीं कर सका तो उसने गुस्से में मेरे प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी। गैंगरेप की घटना सुन पुलिस के होश उड़ गए। गैंगरेप की खबर मिलने पर देर रात सीओ सिटी अंबुजा त्रिवेदी मौके पर पहुंचीं और पीड़िता से पूछताछ की।


कोतवाली प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया की महिला को उसकी मां ने गांव के दो युवक के साथ बाइक से ससुराल भेजा, जिन्होंने उसके साथ दरिंदगी की है। महिला और उसकी मां के बयानों में अंतर होने की वजह से पुलिस घटनाक्रम की हकीकत जानने में जुटी है।
पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि प्राइवेट पार्ट में बोतल घुसाने से वो बुरी तरह जख्मी हो गई थी। इसी जख्मी की वजह से वो अचेत हो गई। इसके बाद तीनों आरोपी उसे छोड़ कर फरार हो गए। होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। इस सूचना के बाद एडिशनल एसपी और सीओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।
हालाकि पुलिस ने मामले में जांच करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।