विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

आज अखिल भारतीय बलाई (मालवीय) समाज की बैठक कबीर मंदिर जीरापुर में संपन्न हुई

कबीर मिशन समाचार
जीरापुर। ललित मालवीय

आज दिनांक 7 अगस्त 2022 को मालवीय समाज की बैठक कबीर मंदिर जीरापुर मैं संपन्न हुई, जिसमें समाज के सभी कार्यकर्ता बंधु एवं कबीर मंदिर जीरापुर समिति के सभी पदाधिकारी गण उपस्थित रहे। जिसमें कबीर मंदिर के आय- व्यय के बारे में चर्चा की गई और समिति द्वारा जो कार्य किए गए उनके बारे में समाज को अवगत करवाया, समिति द्वारा आय व्यय की जानकारी पूरी पारदर्शिता के साथ समाज के समक्ष रखी गई। और कबीर मंदिर के समस्त आय व्यय का हिसाब क्लियर किया। और समाज के अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

कबीर मंदिर जीरापुर समिति एवं मंदिर के पुजारी द्वारा जो कार्य किया गया वह सराहनीय है, और उनको उनके कार्य की प्रशंसा करते हुए उनको शुभकामनाएं बधाइयां दी और उनका फूल मालाओं से स्वागत किया गया। उन्हें भविष्य में आगे ऐसे कार्य करने के लिए तत्पर किया गया।

कबीर मंदिर जीरापुर की समिति समाज द्वारा 1 वर्ष की बनाई जाती है जिसमें पूर्व समिति ने अपना कार्य पूर्ण ईमानदारी से किया और 1 साल पूर्ण हो चुका है फिर सामाजिक पंचों द्वारा उस समिति को भंग ना करते हुए आगामी उसी समिति को कबीर मंदिर का दायित्व दिया गया है। और उन्हें ऐसे ही कार्य करने के लिए तत्पर किया गया है। कबीर मंदिर की बैठक संपन्न होने के बाद समाज के सभी कार्यकर्ता बंधुओं को भोजन करवाया गया और शांति रूप से समाज की मीटिंग संपन्न हुई।