कल कांग्रेस जन नववर्ष में प्रदेश में कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने का लेगे संकल्प ।


नीमच। कल रविवार 01 जनवरी को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के मार्गदर्शन में कांग्रेस जन सुबह 11.15 बजे गांधी भवन नीमच पर एकत्रित होगै गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नववर्ष में मप्र में सरकार बदलने एवं कमलनाथ जी को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लेगे ।
नीमच शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश कालरा ने बताया कि आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये कांग्रेस जन संकल्प के साथ नववर्ष की शुरुआत करेगी ।साथ ही “नया साल-नई सरकार,नया साल-कांग्रेस सरकार और नया साल-कमलनाथ सरकार “संकल्प लिया जायेगा ।
मुकेश कालरा ने कहा कि प्रदेश में हर वर्ग भाजपा सरकार से परेशान है ।किसानों को उपज की सही क़ीमत नहीं मिल रही है तो युवा बेरोज़गारी से परेशान है।आम आदमी महंगाई के बोझ से से दबा जा रहा है तो महिलायें स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही है ।छोटे व्यापारियों को के काम धंधे चौपट हो गये है ।जीएसटी की मार से कोई वर्ग अछूता नहीं है ।कांग्रेस पार्टी अन्य कई मुद्दों के साथ भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को हर स्तर पर उठायेगी ।मुकेश कालरा ने संकल्प कार्यक्रम में सभी वरिष्ठ कांग्रेसजनों ,निर्वाचित जनप्रतिनिधियों एवं सभी संगठनों के पदाधिकारियों ,कांग्रेसजनों से आवश्यक उपस्थित होने का अनुरोध किया ।