उज्जैन मध्यप्रदेश

उज्जैन। एसीएस डॉ.राजौरा आज उज्जैन संभाग के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे

उज्जैन 30 दिसम्बर। अपर मुख्य सचिव डॉ.राजेश राजौरा उज्जैन संभाग के आयुक्त, संभाग के समस्त जिला कलेक्टर्स एवं समस्त जिला पंचायत सीईओ को निर्देश दिये हैं कि उनके द्वारा रविवार 31 दिसम्बर को प्रात: 10 से 2 बजे तक उज्जैन संभाग के विकास कार्यों की समीक्षा की जायेगी। समीक्षा लोक निर्माण, नगर निगम, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, मप्र सड़क विकास प्राधिकरण, मप्र ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण, जल संसाधन, नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण, ग्रामीण विकास विभाग, पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन, मप्र गृह निर्माण मण्डल आदि के स्वीकृत एवं निर्माणाधीन ऐसे स्वीकृत निर्माण कार्यों की समीक्षा की जायेगी, जिसमें 50 लाख से अधिक राशि के कार्य प्रगति पर हैं।

,

अपर मुख्य सचिव डॉ.राजेश राजौरा वीसी के माध्यम से इसके साथ ही प्रत्येक जिले में सार्वजनिक वितरण प्रणाली, आयुष्मान भारत योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण/शहरी, हर घर जल-जल जीवन मिशन, स्वामित्व योजना, प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना, विकसित भारत संकल्प यात्रा की प्रगति, प्रधानमंत्री मातृ वन्दना योजना, मनरेगा योजना तथा नामांतरण/सीमांकन की समीक्षा की जायेगी। अपर मुख्य सचिव ने उज्जैन संभागायुक्त को निर्देश दिये हैं कि उक्त योजनाओं के सम्बन्ध में 29 दिसम्बर को शाम 5 बजे तक संभाग के जिलों से पॉवर पाइन्ट में जानकारी एकत्रित कर पॉवर प्रजेंटेशन भिजवाना सुनिश्चित करें।

,

अपर मुख्य सचिव डॉ.राजेश राजौरा 31 दिसम्बर को उज्जैन संभाग के उज्जैन जिले के विकास कार्यों की वीसी के माध्यम से समीक्षा प्रात: 10 से 11 बजे, रतलाम जिले की प्रात: 11 से 11.30 बजे, देवास जिले की 11.30 से 12 बजे, शाजापुर जिले की 12 से 12.30 बजे, आगर-मालवा जिले की 12.30 से एक बजे, मंदसौर जिले की दोपहर एक से 1.30 बजे और नीमच जिले की समीक्षा दोपहर 1.30 बजे से 2 बजे तक करेंगे।

About The Author

Related posts