विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 6, 2022

Uttar Pradesh : जहरीली टाॅफी खाने से ,चार बच्चों की मौत…

Uttar Pradesh : जहरीली टाॅफी खाने से ,चार बच्चों की मौत...

कबीर मिशन समाचार ,

राजेश राव, कसया , कुशीनगर ,

उत्तर प्रदेश 23 मार्च 2022 , उत्तर प्रदेश के जिले कुशीनगर में बुधवार की सुबह एक ही परिवार के तीन मासूमों सहित चार बच्चों की मौत हो गई इस दर्दनाक हादसे की वजह बनी जहरीली टाॅफी। मिले जानकारी के अनुसार , ये हादसा कुशीनगर जिले के कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोला का है ।

👇👇 जहरीली टाॅफी …..

बुधवार की सुबह बच्चे सोकर उठे और घर के बाहर निकले तो उन्हें दरवाजे पर जहरीला टाफियां फेंकी मिली थी । टाॅफियों के साथ एक- एक के सिक्के भी फेंके गए थे । बच्चों ने सिक्के व टाॅफी बटोर लिए। टाॅफी खाते ही बच्चे अचेत हो गए। घटना के बाद जब बार- बार सूचना देने पर भी मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुँची तो परिवारीजन चारों बच्चों को बाइक से ही लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

वहां के डाॅक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। मृत बच्चों की पहचान रसगुल की पुत्री संजना(6) वर्ष, स्वीटी (3) वर्ष, समर (2) वर्ष और बालेसर के पुत्र आरुष (5) वर्ष के रूप में हुई है। बुधवार की सुबह- सुबह बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मच गया । परिवारीजनों की चीख पुकार से हर किसी का कलेजा फटा जा रहा है ।

बच्चों के टाॅफी खाने से हुई मौत के मामले को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने संज्ञान लिया और अधिकारियों को दिशा- निर्देश दिए है। उन्होंने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता व जांच के लिए भी निर्देश दिए है।