देवास

देर रात सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजन को हत्या की आशंका। थाना प्रभारी को आवेदन देकर निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की गई।

देर रात सड़क हादसे में युवक की मौत, परिजन को हत्या की आशंका। थाना प्रभारी को आवेदन देकर निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की गई।

कबीर मिशन समाचार
जिला ब्यूरो चिफ़ पवन परमार
जिला देवास

सोनकच्छ। शुक्रवार को सोनकच्छ जलेरिया रोड़ पर रात्रि करीब 10 बजे हाटपिपल्या से अपने रिश्तेदार के यहां से मिलकर अपने घर के ग्राम सादीखेड़ा आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मोटरसाइकल से हाटपिपल्या सोनकच्छ रोड़ पर ग्राम भागसरा फाटे के पास अपने रिश्तेदारों से मिलकर अपने गाँव सादीखेड़ा जाते समय 23 वर्षीय सचिन पिता गंगाराम कुशवाह की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही 100 डायल के आरक्षक देवेंद्र नरवरिया, पायलेट रविन्द्र गुनाया मौके पर पहुँचे, साथ ही जननी 108 वाहन चालक राकेश भी घटना स्थल पर पहुँचे। जिनकी मदद से सचिन को सिविल अस्पताल लाया गया। डॉक्टर डॉ अनिल राव, विजय चन्दोलकर से मिली जानकारी अनुसार युवक की मौत अस्पताल पहुचने के पहले ही हो गई थी, डॉक्टर के अनुसार सचिन के गले से घुसकर कोई धारदार धातु जबड़े को चीरता हुआ कपाल तक पहुँच गया, जबकि सूचनाकर्ता के मुताबिक शव जमीन पर पड़ा हुआ मिला। फिलहाल दुर्घटना का कारण स्पष्ठ नही हो पाया है, पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस ने मोटरसाइकल जप्त कर ली है, घटना स्थल का मौका नक्शा बना लिया गया है।
परिजनों ने दिया हत्या की जांच का आवेदन
ईधर परिजनों के अनुसार मृतक सचिन कुशवाह की अवस्था देखकर परिजनों ने शंका जताते हुए थाना प्रभारी को आवेदन दिया है जिसमे मामले में बारीकी से जांच कर कार्यवाही करने की मांग की गई।

About The Author

Related posts