विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

जीरापुर। महिला से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पवन जाटव/कबीर मिशन समाचार पत्र। थाना जीरापुर जिला- राजगढ़

थाना जीरापुर की पुलिस टीम ने महिला से दुष्कर्म के फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है । दिनांक 03.08.22 को फरियादिया ने थाना आकर अपने साथ जबरन दुष्कर्म करने एवं जान से मारने की धमकी देने के संबंध में रिपोर्ट की थी। सूचना पर थाना जीरापुर में आरोपी दुलेसिंह मेघवाल के विरुध्द अपराध क्रमांक 321/22 धारा 376, 506 भादवि. का पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया ।

प्रकरण महिला संबंधी होने एवं गंभीर प्रकृति का होने से पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले की सूक्ष्मता से जाँच कर टीम बनाकर फरार आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद, एस.डी.ओ.पी खिलचीपुर आनंदराय के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी जीरापुर को फरार आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया।

इसी तारतम्य में थाना प्रभारी जीरापुर उनि. मुकेश गौड़ द्वारा फरार आरोपी की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की एवं आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु कई बार उसके निवास पर दविश दी गई। किन्तु आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। दिनांक 06.08.22 को थाना प्रभारी जीरापुर उनि. मुकेश गौड़ को अपने विश्वसनीय मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि प्रकरण का फरार आरोपी दुलेसिंह मेघवाल खरला मोहल्ला जीरापुर में कहीं जाने की फिराक में खड़ा है।

कि सूचना पर तत्परता एवं संवेदनशीलता पूर्वक कार्यवाही कर आरोपी दुलेसिंह वर्मा उम्र 37 साल निवासी पंवारखेड़ा थाना जीरापुर को खरला मोहल्ला जीरापुर से गिरफ्तार किया गया एवं आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जहाँ से जेल दाखिल किया गया है। उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी जीरापुर उनि. मुकेश गौड़, प्र.आर.सुनील कुशवाह,आर. अमित,आर.गणेश,म.आऱ.माया की विशेष भूमिका एवं महत्वपूर्ण योगदान रहा ।