विदिशा

बस और मेटाडोर मैं जमकर भिडिंत दो लोगों की मौत विदिशा से सिरोंज कुरवाई स्टेट हाईवे रोड की घटना

कबीर मिशन समाचार,

महाराज सिंह दिवाकर की रिपोर्ट,

जिला ब्यूरो चीफ विदिशा।9644469463

बस ओर मिटोडोर सड़क हादसे में दो मौत और 34लोग घायल बराती बस और मालवा हक वाहन में जमकर टक्कर 12घायल जिला अस्पताल रेफर किया समय पर नहीं पहुंची एंबुलेंसमध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है। ताजा मामला विदिशा जिले का तहसील कुरवाई का है जहां बरात जा रहे लोगों की बस हादसे का शिकार हो गाई इस हादसे मैं दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और 34 लोग घायल हो गए घायलों को जिला अस्पताल विदिशा भर्ती कराया गया !

खास बात यह है कि दुर्घटना के बाद मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंची। हादसे में मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है जानकारी के अनुसार जिले के ग्राम घटवार पर कुरवाई सिरोंज स्टेट हाईवे पर बरात लेकर जा रही बस फिर पिक अप बहन में भीषण टक्कर हो गई !

इस दुर्घटना मैं करीब 34 लोग घायल हुए जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से कुरवाई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया यहां से गंभीर हालत में 12 लोग को जिला अस्पताल विदिशा रेफर कर दिया गया इस दुर्घटना में अभी वर्तमान में दो व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी हादसे की सूचना पर स्थानीय प्रशासन के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मरीजों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की !

चौंकाने वाली बात यह है कि अभी तक टीसीएल टोल प्लाजा से कोई भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंच सके प्रशासन द्वारा एंबुलेंस का इंतजार के बाद गंभीर घायलों को विदिशा जिला चिकित्सालय रेफर किया गया फिलहाल में पुलिस जांच में जुटी।

About The Author

Related posts