राजगढ़ राजनीति समाज

राजगढ – चालीस क्या चार हजार मुकदमे भी दर्ज हो जाएं लोकेंद्र गुर्जर डरने वालों में से नहीं

जो लोग आरक्षण का विरोध करते है वो ओबीसी एससी एसटी को हक आधिकारो से वंचित रखना चाहते है – लोकेंद्र गुर्जर

कबीर मिशन सामाचार/राजगढ,

जिला ब्यूरो,

पचौर ! ग्वालियर से उज्जैन पन्नाधाय जयंती कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे ओबीसी एससी एसटी एकता मंच के अध्यक्ष व ओबीसी महासभा के प्रदेश सदस्य लोकेंद्र सिंह गुर्जर रविवार को पचौर अंबेडकर पार्क में पहुंचे ! खास बात यह रही कि पचोर से एबी रोड ब्रिज क्रॉस करके लगभग 2 किलोमीटर आगे निकल जाने पर कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर वापस अंबेडकर पार्क पहुंचे !
सर्वप्रथम अंबेडकर पार्क में बाबा साहेब डॉ बी आर अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया !

उसके बाद उपस्थित भीम आर्मी, जयस कार्यक्ताओं, एससी एसटी ओबीसी मंच ने उनका फूल माला के साथ नारे लगाते हुए स्वागत किया ! 12 फरवरी को लोकेंद्र गुर्जर द्वारा सामाजिक न्याय यात्रा को संबोधित करते हुए एक विवादित बयान दिया था जिस पर उनसे पूछा गया तब कहा कि, मैने कोई विवादित बात नहीं कही अगर कोई जबरन मेरे द्वारा कही बातो को विवाद के रूप में देखते है उसके में क्या करू ! में अपनी बात पर कायम हूं ! 40 क्या 4000 मुकदमे भी दर्ज हो जाए लोकेंद्र गुर्जर डरने वाला नहीं है ! में जोड़ने का काम करता हूं तोड़ने का नहीं ओबीसी एससी एसटी की एकता बनाए रखने के लिए आखरी सांस तक संघर्ष करता रहूंगा !

जिन लोगो ने महाराणा प्रताप को घास कि रोटियां खिलाई वो गद्दार कोन थे ! महाराणा प्रताप को भी पूजना चाहते दूसरी ओर अकबर के सेनापति मानसिंह को भी पूजना चाहते है ! ये दोहरी मानसिकता नहीं चलेगी !

85 % बहुजनो को मिलकर रहना चाहिए जो पार्टी हमारे हक आधिकारी की बात करेगी हम आने वाले विधानसभा में उसके साथ खड़े होंगे ! अब जो राजा पैदा होते है वो पेट से नहीं पेटी से पैदा होते है ! राजेश पायलट जी ने कहा था कि जब तक गरीब मजदूर किसान का बेटा पड़ लिखकर राजनीति में वहा नहीं पहुंच जाता जहा से इस देश की नीतियां बनती है तब तक इस देश का विकास संभव नहीं है ! अंबेडकर पार्क में कई सामाजिक लोग जयस भीम आर्मी गुर्जर महासभा के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे !

About The Author

Related posts