धार। पीथमपुर में भारतीय जनता पार्टी ने आयोजित की जनसभा।

धार मध्यप्रदेश। कबीर मिशन समाचार

धार। जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराजसिंह चौहान ने बताया की मध्यप्रदेश में 1 लाख 14 हजार शासकीय पदों पर भर्ती की जा रही है। मेरे बेटे-बेटियों को रोजगार मिल सके इसके लिए जितने स्थान शासकीय नौकरियों में हो सकते थे, वो हमने निकालने का काम किया। आगे और भी निकालेंगे।

इंदौर में तीन दिन पहले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट हुआ। हमने दुनियाभर से उद्योगपति बुलाए और कहा कि मध्यप्रदेश में कारखाना लगाओ ताकि हम अपने बच्चों को रोजगार दे सकें। धार व पीथमपुर के आसपास करीब डेढ़ लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश आएगा जिससे 2 लाख से ज्यादा लोगों को रोजगार मिलेगा।

हमने योजना बनाई कि 12वीं में अच्छे नम्बर लाने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस सरकार और कमलनाथ जी पर निशाना साधते हुए कहां की कमलनाथ जी मेरे उन भांजे-भांजियों ने आपका क्या बिगाड़ा था जो उनके लैपटॉप छीन लिए। हमने महिला सशक्तिकरण के लिए अनेक कार्य किये हैं। सबसे पहले निकाय चुनाव में बहनों को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया। मुझे यह बताते हुए गर्व है कि मेरी बहनें पचास फीसदी से अधिक सीटों पर चुनकर आईं और प्रदेश के विकास में अपना योगदान दे रही हैं।

मेरे भाइयों-बहनों, मैं आप सबसे निवेदन करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों को अपना आशीर्वाद देकर विजयी बनायें और विकास की जवाबदारी मामा को सौंप जाइये।