भिंड स्वास्थ

भीषण गर्मी को देखते हुए , सूर्या प्रबंधन ने कर्मचारियों को तरबूज वितरित किए

कुशल जैन तहसील पत्रकार मालनपुर, गोहद जिला भिंड

मालनपुर/औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में संचालित सूर्या रोशनी एवं सूर्या हाई मास्ट (स्टील पाइप) कंपनी प्रबंधन द्वारा भीषण गर्मी को ध्यान में रखते हुए कंपनी में कार्यरत कर्मचारियों और श्रमिकों को तरबूज वितरित किएl इस अवसर पर सूर्या कंपनी के जीएम मुकुल चतुर्वेदी ने कर्मचारियों को तरबूज वितरित करते हुए उसके फायदे बताए उन्होंने कहा कि तरबूज कई जरूरी विटामिन और खनिजों, विशेष रूप से विटामिन सी और ए से भरपूर होता है. यह फल गर्मियों में आंखों, त्वचा और यहां तक कि दिल के स्वास्थ्य के लिए अच्छा बनाने में मदद करते है उन्होंने कहा कि आप लोग स्वस्थ रहें सुखी रहे निरोगी रहे यही कामना करता हूं l

इसी प्रकार सूर्या हाई मास्ट (स्टील पाइप) कंपनी के प्रबंधक मुकुल राय ने कर्मचारियों को तरबूज वितरित करते हुए बताया कि पोषक तत्वों से भरपूर तरबूज के ढेरों फायदे होते हैं। गर्मियों में तरबूज जोड़ों के दर्द को कम करने में बेहद लाभकारी है। इसके सेवन से आपको तुरंत ऊर्जा मिलती है। तरबूज खाने से शरीर की थकान दूर होती है।

साथ ही इसका सेवन आपके तनाव को भी कम करने में मदद करता है. इसके सेवन से पेट की कई समस्याओं जैसे गैस, एसिडिटी और कब्ज से छुटकारा मिलता है। साथ ही खून की कमी होने पर इसका जूस आपके लिए फायदेमंद हे l इस अवसर पर तपन कुमार बंदोपाध्याय, मानसिंह शेखावत,सौरव भार्गव, संजय सिंह कुशवाह, विनोद सिंह राजपूत ,पुरुषोत्तम लाल इतिहास कंपनी के अधिकारी गण मौजूद रहे।

About The Author

Related posts