विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
October 3, 2022

रायगढ़। गोंदिया। रेलवे स्टेशन में ट्रेन लेट होने से फूटा यात्रियों का गुस्सा किया हंगामा।

कबीर मिशन समाचार। रायगढ़ छत्तीसगढ़

रायगढ़। गोंदिया जनशताब्दी एक्सप्रेस के घंटों देरी से चलने के कारण यात्री परेशान हो रहे हैं। शुक्रवार को ये ट्रेन 12 घंटे लेट सुबह 10 बजे रायगढ़ पहुंची। जिसके बाद यात्रियों ने रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा कर दिया। लोगों का कहना है कि जिस ट्रेन को गुरुवार रात 10 बजे पहुंचना था। वो आज सुबह 10 बजे पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि रायगढ़-गोंदिया जनशताब्दी एक्सप्रेस अक्सर लेट रहती है। जिसके कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों का कहना है कि जब रेलवे उनसे पूरा किराया वसूल रही है।

तो समय पर गंतव्य तक पहुंचाना और सुविधाएं देना भी उसका काम है। उन्होंने कहा कि ट्रेनों के लेट होने के कारण अब लोग रेल यात्रा करने से ही कतराने लगे हैं। चाहे वह मुंबई रूट हो या फिर हावड़ा रूट पैसेंजर ट्रेनें तो फिर भी ठीक-ठाक चल रही हैं। मगर एक्सप्रेस ट्रेनों की चाल इस कदर बिगड़ चुकी है। कि अगर किसी को एक घंटे की यात्रा कर अपनी मंजिल तक पहुंचना है। तो उसे ट्रेन के लिए 4-5 घंटे तक इंतजार करना पड़ रहा है। इसी बात पर यात्रियों की भीड़ स्टेशन सुपरिटेंडेंट के ऑफिस के सामने पहुंच गई और हल्ला मचा दिया।

कुछ यात्रियों ने पूछताछ केंद्र में भी विवाद किया। रेलवे का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी यहां नहीं पहुंचा। गुस्साए लोगों ने कहा कि रायगढ़-गोंदिया जनशताब्दी एक्सप्रेस पिछले 3 दिनों से 12-12 घंटे लेट चल रही है। रात की ट्रेन हर दिन सुबह आ रही है। ये ट्रेन रायगढ़ से सुबह 6:20 बजे खुलती है और दोपहर 2 बजे गोंदिया पहुंचती है। वहीं वापसी में इसे रात को 10 बजे रायगढ़ वापस लौट आना होता है।