दतिया रोजगार

मित्तल के सेवा निवृत्त होने पर कार्यालय ने दी भावभिनी विदाई

दतिया से नगर संवाददाता विकास वर्मा की रिपोर्ट

दतिया जिला जनसम्पर्क कार्यालय दतिया में पदस्थ सहायक ग्रेड – दो बीएल मित्तल के सेवा निवृत्त होने पर विगत दिवस कार्यक्रम आयोजित कर स्टॉफ द्वारा भावभिनी विदाई दी गई। इस अवसर पर कार्यालय द्वारा माँ पीताम्बरा माई का चित्र सहायक ग्रेड – दो को भेंट कर शॉल, श्रीफल एवं पुष्पहारों से सम्मानित किया। इस अवसर पर सभी ने मित्तल के सुखद एवं उज्जवल भविष्य की कांमना की गई, विदाई कार्यक्रम में संभागीय जनसम्पर्क कार्यालय ग्वालियर के उपसंचालक मधु सोलापुरकर ने मित्तल के सेवा निवृत्त होने पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मित्तल ने शासकीय सेवा में रहते हुए अपने अभी तक के पूरे सेवा कार्य में 43 वर्ष 8 माह 8 दिन में पूर्ण ईमानदारी एवं लगन से कार्य कर अपनी सेवा शासन को समर्पित की है जिसके हम सभी साक्षी है। उन्होंने कहा कि जब भी हम लोगों ने मित्तल को जो भी कार्य सौंपते थे वह तुरंत पूरी मेहनत एवं लगन से कार्य करते थे।

इसीक्रम में संभगीय कार्यालय के सहायक जनसम्पर्क अधिकारी हितेन्द्र सिंह भदौरिया ने अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री मित्तल के कार्यो की सराहना कर उनके उज्जवल भविष्य की कांमना की, कार्यक्रम में जिला जनसम्पर्क कार्यालय दतिया में पदस्थ सहायक संचालक निहारिका मीना ने कहा कि जबसे मैने दतिया का कार्यभार ग्रहण किया है तब से मैने मित्तल की कार्यशैली से बहुत प्रभावित हुई हूॅ। मैने उनके बारे में भोपाल के अन्य अधिकारियों से भी हमेशा उनके कार्यो की सराहना के अलावा कोई अन्य बातें नहीं सुनी थी। उन्होंने कहा कि मुझे तो बहुत ही दुख हो रहा है कि मेरे साथ मित्तल काबहुत कम समय शासकीय सेवा का रहा है। लेकिन उन्होंने जो भी समय दिया है वह ही मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

मैं आशा करती हूं कि आगे भी मुझे मित्तल मार्ग दर्शन करते रहेंगे, इस अवसर पर मित्तल ने भी अपने सेवाकाल के अनुभव साझां करते हुए कहा कि दतिया में मुझे करीबन 20 वर्ष हो चुके है। जिसमें उन्हें यहां पर पदस्थ अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ-साथ पत्रकार बंधुओं और वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग रहा है। जिससे वह अपने कार्य को बेहतर तरीके से संपादित कर सके। कार्यक्रम में कार्यालय में पदस्थ अंकुर खरे, धमेन्द्र दांगी, विक्रम दांगी, अम्बकेश शर्मा, रामकुमार, घनश्याम आदि ने उपस्थित होकर अपने विचार व्यक्त किये।

About The Author

Related posts