उज्जैन मध्यप्रदेश शिक्षा

उज्जैन सीएम फ़ेलो सुश्री युक्ति रिछारिया जी के नेतृत्व में जनसेवा मित्रों के द्वितीय बेंच के लिए साक्षात्कार संपन्न हुए।

उज्जैन सीएम फ़ेलो सुश्री युक्ति रिछारिया जी के नेतृत्व में जनसेवा मित्रों के द्वितीय बेंच के लिए साक्षात्कार संपन्न हुए।

कबीर मिशन समाचार
उज्जैन मध्यप्रदेश
विजय सिंह बोड़ाना जिला संवाददाता

अटल बिहारी वाजपेई सुशासन एवं नीति विश्लेषण संस्थान के अंतर्गत मुख्यमंत्री जन सेवा मित्र की द्वितीय चरणों में पूरे प्रदेश में 4695 जनसेवा मित्रों की नई नियुक्ति के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने घोषणा की थी। जिसके आवेदन दिनांक 2 जुलाई से 10 जुलाई के बीच ऑनलाइन भरे गए थे। इसके बाद साक्षात्कार की प्रक्रिया में उज्जैन जिले के ब्लॉक बड़नगर, घटिया, खाचरौद, महिदपुर,उज्जैन, नागदा एवं तराना की प्रथम सूची में शामिल उम्मीदवारों के साक्षात्कार माधव साइंस कॉलेज उज्जैन में संपन्न हुए।

मुख्यमंत्री जनसेवा मित्र के साक्षात्कार के लिए विभिन्न ब्लॉक से आए उम्मीदवारों में काफी खुशी एवं उत्सुकता देखने को मिली। मुख्यमंत्री युथ इंटर्नशिप प्रोग्राम 2 के 19 जूलाई को शासकीय माधव विज्ञान महाविद्यालय उज्जैन में बडनगर और घटिया ब्लॉक के शार्टलिस्ट उम्मीदवारों के साक्षात्कार हुए। जिसमें वर्तमान कार्यरत जनसेवा मित्रों द्वारा वोलंटियर का कार्य किया गया। साक्षात्कार के समापन पर खाचरौद एवं तराना ब्लॉक के उम्मीदवार साक्षात्कार के लिए उपस्थित हुए।

सभी ब्लॉक के अंतिम परिणाम जल्द ही घोषित होंगे। जो एमपी ई सर्विस पर उपलब्ध होंगे। जिसकी जानकारी सभी उम्मीदवारों को जिले के मुख्यमंत्री जन सेवा मित्र के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध करवाई जाएगी। जनसेवा मित्रों की प्रथम बेंच की टीम द्वारा अलग अलग टीम के माध्यम से उम्मीदवारों के दस्तावेजों का भौतिक परीक्षण, डाटा टीम द्वारा ऑनलाइन परीक्षण आदि कार्य किया गया।

About The Author

Related posts