मध्यप्रदेश

नेशनल हाईवे क्रमांक 03 पर जुलवानिया के समिप पिकअप वाहन ने बाईक सवार को मारी टक्कर , टक्कर मारने के पश्चात असंतुलित होकर पलटा वाहन चालक सहित बाईक सवार 3 हुए घायल

कबीर मिशन समाचार राजपुर से रविन्द्र चौहान की रिपोर्ट

जुलवानिया ,,, नेशनल हाईवे क्रमांक 03 पर जुलवानिया के समिप अमलियार फलया के पास जुलवानिया कि और से इंदौर जा रही पिकअप वाहन क्रमांक MP 09 GE 2246 ने बाईक क्रमांक MP 46 MV 6414 को पिछे से जोरदार टक्कर मारने से बाइक सवार चेतन पिता सदु उम्र 30 वर्ष हुआ गंभीर घायल और साथ ही पिक अप वाहन मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के पश्चात असंतुलित होकर जा पल्टा जिसमें वाहन चालक सुनिल पिता इडा उम्र 25 वर्ष एवं हरिश पिता शिला उम्र 35 वर्ष को आई शर एवं हाथों में गंभीर चोटें ।
सुचना मिलने पर पुलिस थाना जुलवानिया कि टीम मौके पर पहुंचकर घायलों को निजी वाहनों कि सहायता से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जुलवानिया में लाया गया । जहां प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल बड़वानी रैफर किया गया । पुलिस थाना जुलवानिया प्रभारी श्रीमती तारा मंडलोई जी ने बताया कि वाहन दुर्घटना कि जानकारी मिली थी जहा बल मौके पर जाकर पिकअप वाहन को रोड़ से हटाकर हाईवे को सुचारू रुप से चालु करवाया गया और साथ ही पिक अप वाहन को अभिरक्षा में लेकर चालक एवं वाहन के खिलाफ लापरवाह पुर्वक वाहन चलाने में मामला दर्ज कर आगे कि विवेचना जारी है ।

About The Author

Related posts