उत्तरप्रदेश क्राइम देश-विदेश समाज

निकाह होने के बाद दोनों पक्षों में खाने-पीने को लेकर बारातियों से हुआ बवाल।

जिला ब्यूरो चीफ योगेश गोविन्द राव कबीर मिशन समाचार पत्र कुशीनगर उत्तर प्रदेश।

कुशीनगर रामकोला थाना क्षेत्र की एक गांव में शुक्रवार को महाराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र से एक बारात आई थी। लड़की का निकाह संपन्न हो गया तभी खाने पीने को लेकर विवाद हो गया। बारात पक्ष से दूल्हा स्वयं मलिक था भड़क गया और वधू पक्ष के लोगों को अपशब्द बोलने लगा तभी दोनों पक्षों में हंगामा होने लगा।

script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js”>

लड़की के दादा ने दूल्हे के साथ अपनी पोती को विदा करने से मना कर दिया। मामला बिगड़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची दोनों पक्षों को थाने लायी। शनिवार सुबह से दोनों पक्षों के लोग थाने पर इकट्ठा हुए। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में सुलह समझौते की कोशिश चल रही थी।

शुक्रवार रात्रि में महाराजगंज जिले के घुघली थाना क्षेत्र से बारात रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव में बड़े धूमधाम से पहुंची। बधू पक्ष के लोगों ने बारातियों का स्वागत करते हुए जलपान कराया। निकाह संपन्न होने की बात खाने-पीने को लेकर विवाद हो गया ।

script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js”>

दूल्हे के पिता नहीं है लड़का ही स्वयं बारात का मालिक था। खाने-पीने से उपजे विवाद में दूल्हा उत्तेजित होकर वधू पक्ष के लोगों से भिड़ गया। लड़की के दादा ने दूल्हे का व्यवहार देखकर लड़की विदा करने से मना कर दिया और लड़की से लेनदेन की रकम वापस करने का दबाव डालने लगे ।

मामला बिगड़ता देख किसी रिश्तेदार ने रामकोला पुलिस को सूचना दी । पुलिस रात्रि में ही मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के लोगों को थाने लायी ।कुछ लोग सुलह समझौता करने के लिए प्रयासरत थे तो वही दुल्हन पक्ष के लोग लेनदेन वापस करने तथा लड़की विदा नहीं करने पर अड़े थे। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में वार्ता रामकोला थाने पर चल रही थी।

About The Author

Related posts