विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

अजाक्स जिला शाखा मंदसौर द्वारा महामहिम राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री महोदय के नाम ज्ञापन दिया

अजाक्स मंदसौर द्वारा राजस्थान के जालोर जिले के सुराणा गांव में एक दलित छात्र इंद्र कुमार मेघवाल को मटकी से पानी पीने पर मारपीट की जाने एवं उपचार के दौरान मृत्यु हो जाने के संबंध में माननीय प्रधानमंत्री महोदय एवं महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम जिला कलेक्टर मंदसौर को ज्ञापन दिया गया, जिसमें मांग की गई की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति वर्ग के लोगों के प्रति संकीर्ण एवं कुंठित जातिवादी मानसिकता वाले लोगों का व्यवहार छुआछूत एवं भेदभाव पूर्ण है

राजस्थान की यह घटना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है साथ ही संघ द्वारा मांग की गई की देशभर में ऐसी अनेक घटनाएं प्रतिदिन बढ़ती जा रही है इन पर अंकुश लगाने के लिए कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, कथा राजस्थान के सुराणा गांव की इंद्र कुमार मेघवाल के परिजनों को एक करोड़ का मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए।

उक्त ज्ञापन देते वक्त उपस्थित सदस्यों में संभागीय उपाध्यक्ष जे. पी.अहिरवार, अजाक्स जिलाध्यक्ष हीरालाल मालवीय (डायमंड), आकास जिलाध्यक्ष राजूलाल कटारा, प्रहलाद सूर्यवंशी जिला उपाध्यक्ष,ओंकारलाल भारती जिला महासचिव, गोपाल सूर्यवंशी जिला महासचिव, पवन परिहार जिला कोषाध्यक्ष, मनोज कुमार धानिया जिला सचिव, बलराम चरेड, बद्रीलाल खाडिया, रामप्रसाद ईरवार, चैनसिंह जमरा, श्यामलाल उमरावत ,हरिओम चौहान ,नंदकिशोर पवार, कृष्ण कुमार गौरखेडे, सुरेश कुमार सूर्यवंशी , रमेशचंद्र पारगी, एफ.सी. चौहान, जगदीश सोलंकी, सुनील राठौर,कारूलाल चौहान, विजय गणावा, सुरेश सराड़ी, ज्ञापन का वाचन संभागीय उपाध्यक्ष जे.पी. अहिरवार द्वारा किया गया।