बालक छात्रावास का कलेक्टर श्री गौतम सिंह ने किया निरीक्षण

मन्दसोैर से कबीर मिशन समाचार पत्र संवाददाता भुवनेश्वर बोरना कि रिपोर्ट । मो. नं.9301084625

मंदसौर – रेवास देवडा रोड पर स्थित उत्कृष्ट स्कूल के बालक छात्रावास का औचक निरीक्षण किया । श्री सिंह ने बच्चों से चर्चा के दौरान छात्रावास कि सुविधा व्यवस्था को लेकर बात – चीत कि तथा बच्चों के द्वारा श्रम कार्य करने को लेकर साफ सफाई और हर एक बच्चों के लिए एक – एक पैड – पौधे लगाने के लिए तथा उसकी सुरक्षा को लेकर पौधे लगाने का निर्देश दिया ।निरीश्रण के दौरान उन्होंने छात्रावास में रहने वाले बच्चों से कहा कि अच्छी पढ़ाई करके देश , दुनिया में उच्च कीर्तिमान स्थापित करें ।

इस दौरान उन्होंने छात्रावास मे क्या – क्या समस्याएं को लेकर बच्चों से बात कि बच्चों द्वारा कलेक्टर को ग्राउंड कि साफ सफाई , पढ़ने के लिए टेबल कुर्सी , अलमारी , रात कि सोने के लिए मच्छर जाली एवं ठंड के दिनों में गर्म पानी के लिये गीजर आदि समस्याओं से अवगत कराया ।

जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने जिला सयोंजक आदिम जाति कल्याण विभाग को सभी समस्याए तुरंत दूर करने के निर्देश दिए। इसी बीच जिला कलेक्टर , जिला संयोजक , छात्रवास अधिक्षक शोभाराम सूर्यवंशी , छात्रावास अध्यक्ष भुवनेश्वर बोरना ( पत्रकार ) और अन्य सभी छात्रावासी लड़के भी मौजूद रहे ।