क्राइम भोपाल मध्यप्रदेश शाजापुर स्वास्थ

पिपलोदा नोलाय गांव के पास झाड़ियों में मिला युवक का शव- जांच में जुटी सलसलाई पुलिस

दिलीप सौराष्ट्रीय शाजापुर संवाददाता 9131155496-

शाजापुर रविवार को सुबह 10 बजे पिपलोदा नोलाय गांव के पास झाड़ियों में एक युवक का पांव के बाल टंगा हुआ शव बरामद हुआ। सूचना पर संसलाई पुलिस मौका स्थल पहुंची और शव का मौका पंचनामा बनाकर पीएम के लिए जिला चिकित्सालय शाजापुर भिजवाया। जानकारी के मुताबिक युवक बेरछा थाना के रंथभंवर गांव निवासी नरेंद्र पिता अनूप सिंह मीणा उम्र 34 वर्ष के रूप में शिनाख्त हुई नरेंद्र के परिजनों ने बताया कि नरेंद्र पिछले दो-तीन दिनों से लापता था।

नोलाय के पास किसी की लाश मिलने की सूचना मिली थी जिस पर वह मौके पर पहुंचा और देखा तो वह गुमशुदा नरेंद्र उसका भाई ही निकला सूचना पर पहुंचे सलसलाई थाना प्रभारी जनक सिंह रावत, SI आर. सी चौहान आरक्षक विष्णु दांगी ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी।पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक नरेंद्र की लाश सड़क के किनारे झाड़ियां में पांव के सहारे उल्टी लटकी हुई मिली है जिससे हत्या एक्सीडेंट और आत्महत्या जैसा आकलन किया जा सकता है।

वंही मौत किन परिस्थितियों में हुई, उसने आत्महत्या की या हत्त्या या एक्सीडेंट की कोई और वजह है इसको लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। सलसलाई थाना प्रभारी जनक सिंह रावत ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, मृतक का नाम नरेंद्र 34 वर्षीया पिता अनोप सिंह जाति मीना रंथ भंवर थाना बेरछा गांव का रहने वाला है। शादी में नोलाय गांव आया हुआ था। तीन दिन पहले उसके भाई को भी मिला था। लेकिन उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा। यह घटना किन परिस्थितियों में हुई है, सारे एंगल की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

About The Author

Related posts