विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

देवेंद्र भिलाला को राजगढ़ आदिवासी विकास कांग्रेस के जिला अध्यक्ष की कमान मिली

कबीर मिशन समाचार/राजगढ़,

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टियां अपने संगठनों को मजबूत करने में कोई कमी कसर नहीं छोड़ रही है वहीं दोनों ही पार्टियां अपने-अपने स्तर पर पार्टियों में बदलाव करती नजर आ रही है !

इसी के मद्देनजर कांग्रेस ने अपने संगठन को मजबूत करते हुए आदिवासी विकास कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमकार सिंह मरकाम ने संगठन को मध्य प्रदेश मैं आगे बढ़ाने के लिए तथा कांग्रेस की प्रदेश में आदिवासियों की ओर पकड़ को बनाने हेतु आदिवासी विकास कांग्रेश के जिला अध्यक्षों की सूची जारी कर उन्हें मनोनीत किया है ! जिसमें जिसमें प्रदेश स्तर के सभी बड़े नेताओ प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह एवं कई बड़े दिग्गज नेताओं ने संगठन के विस्तार को बढ़ाने पर अपनी सहमति जताई है!

वही राजगढ़ जिले में आदिवासी विकास कांग्रेश की कमान देवेंद्र सिंह भिलाला को मिली है कांग्रेस पार्टी एवं आदिवासी विकास कांग्रेश ने उन पर भरोसा जताया है ! संगठन को मजबूत बनाने पर देवेंद्र सिंह भिलाला राजगढ़ जिले में आदिवासियों को कांग्रेस से जोड़ने में कितने सफल हो पाते हैं ! यह उनके नेतृत्व पर निर्भर करेगा ! देवेंद्र भिलाला के जिला अध्यक्ष बनने पर उनके मित्र सहपाठियों एवं कांग्रेस पार्टी के सभी पदाधिकारियों के द्वारा बधाइयां प्रेषित की गई !