विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

देवास। नगर पालिका अध्यक्ष बनने के लिए ब्राह्मण से बनी बलाई लगाया नकली प्रमाण पत्र।

कबीर मिशन समाचार । राजकुमार

देवास । नकली जाति प्रमाण पत्र बनवा कर लिया अनु.जाति वर्ग का लाभ। बनी नगर पालिका अध्यक्ष। समाजजनों ने किया विरोध, फर्जी के प्रमाण पेश कर देवास प्रशासन से की न्याय की अपील।

कबीर मिशन समाचार । देवास | मामला देवास के ग्राम पीपलरांवा का है, जहा एक सामान्य वर्ग की महिला व परिवार ने अनु. जाति का फर्जी प्रमाण पत्र बनवा कर गरीब वर्ग का अधिकार लूटने का काम किया। हाल ही मे महिला कविता शर्मा (बलाई फर्जी) नगर पालिका अध्यक्ष बनी है। यह बात जब समाज के लोगो को पता चली तो विद्रोह हुआ ओर उक्त महिला के खिलाफ सामाजिक लोगो ने थाने पर आवेदन दिया।

साथ ही फर्जी होने के सारे सबूत संलग्न कर न्याय की मांग की। आपको बता दे महिला मालवीय समाज के लोग लगभग 500 वर्षो से यह निवास करते आ रहे है जिनका कहना है की लगभग 2009 से देवनारायण शर्मा पिता नंदकिशोर शर्मा एवं उनकी पुत्री कविता शर्मा ने बलाई समाज का फर्जी प्रमाण पत्र बनवा कर समाज के अधिकारो का हनन किया है। जो की अपराध 420, 567, 468, 471 के अंतर्गत आता है।

सभी समाज के लोगो ने प्रशासन से अपील की कि ऐसे फर्जी व्यक्ति पर उक्त धाराओं तथा अन्य के तहत कठोरे कार्यवाही कि जाय व हमे न्याय दिलाया जाय। आपको बता दे कि प्रमाण पत्र बनाने वाले ने भी कुछ रिश्वत ग्रहण कि होगी तभी प्रमाण पत्र बना इतएव ऐसा करने वाले अधिकारी पर भी मामला दर्ज कर कार्यवाही कि जाय।