विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

संडावता। ग्राम मलकाना में गुर्जर समाज के लोगों ने किया दलित परिवार पर हमला एक की हालत गंभीर।

कबीर मिशन समाचार। राजगढ़ मध्य प्रदेश

संडावता। समीपस्थ ग्राम मलकाना में मालवीय समाज के लोगों पर गुर्जर समाज के लोगों ने अचानक हमला कर दिया। जिसमे दुर्गाप्रसाद मालवीय को सिर में गम्भीर चोटें आई। मामला रविवार श्याम 6:30 बजे का है दुर्गा प्रसाद मालवीय के लड़के सुनील ने बताया की मेरे पिता, दुर्गा प्रसाद मालवीय ने दरियाव सिंह गुर्जर से आधी ट्राली रेत ली थी।

दुर्गाप्रसाद अपने लड़के सुनील को साथ में लेकर बाइक से पैसे देने के लिए दरियाव सिंह गुर्जर के घर जा रहे थे। तभी बालू सिंह गुर्जर हजारीलाल गुर्जर के घर के सामने से गुजरे कि रमेश गुर्जर, गोवर्धन गुर्जर, श्याम गुर्जर, जानकीलाल गुर्जर, ने रास्ते में रोक कर बोले बहन के लवडे, बल्लाट्टो कहां जा रहे हो। तो मैंने उनको गाली देने से मना किया।

तो जनकिलाल ने मेरे पिता दुर्गाप्रसाद को गली देते हुए पकड़ लिया इतने में रमेश गुर्जर, श्याम गुर्जर, गोवर्धन गुर्जर, ने लाठी डंडों से मरना शुरू कर दिया। जिससे सिर में गम्भीर चोट लगी, चोट लगने के बाद दुर्गा प्रसाद बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। उसके बाद में लात घुसो से सीने व पेट पर हमला किया खून निकलने के बाद उनको छोड़कर मुझ पर श्याम गुर्जर व गोवर्धन गुर्जर ने लाठी-डंडों से हमला किया गया। मैंने जब चिल्ला चोट की तब गाव के ही दीपक मालवीय, बनवारी मालवीय बीच बचाव करने आये। नहीं तो मेरे पिता को जान से मार देते, चारो आरोपियों ने जाते जाते कहा की आज तो बच गया।

अगर तूने हमारी रिपोर्ट करने की कोशिश की तो जान से खतम कर देंगे। गंभीर हालत में जब हम थाना छापीहेड़ा पहुंचे तो पुलिस वालो ने हमारी एफआईआर नहीं लिखी और हमें थाने से बाहर निकाल दिया। फिर हमने सामाजिक संघठन व भीम आर्मी से संपर्क किया वो लोग थाने में आए कुछ ने फोन पर बात की तब जाके हमारी रिपोर्ट लिखी गई। उसके बाद पीड़ित दुर्गा प्रसाद को राजगढ़ रेफर कर दिया।

एफआईआर कापी