नीमच मध्यप्रदेश

ग्रामीण क्षेत्र में अचानक दोपहर की विद्युत कटौती से किसान परेशान, ज्ञापन सौप तीन दिन में पूर्ववत शेड्यूल से दी जाये बिजली-उमराव गुर्जर

ग्रामीण क्षेत्र में अचानक दोपहर की विद्युत कटौती से किसान परेशान, ज्ञापन सौप तीन दिन में पूर्ववत शेड्यूल से दी जाये बिजली-उमराव गुर्जर

कबीर मिशन समाचार।

नीमच। विदित है कि वर्तमान में किसान के खेत में सोयाबीन सहित अन्य फ़सल खड़ी है,वर्षा समय से न होने के कारण फसल को बचाने हेतु किसानों को खेत में अन्य साधनों से मोटर से पानी पिलाना ज़रूरी है ।कल 1 सितंबर से जो विद्युत प्रदाय दिन में हो रही थी अचानक से रात्री के समय कर दिया गया, सोयाबीन की फसल में ज़हरीले जानवर छुपे होते है जो रात में दिखाई नहीं देते ऐसे में किसानों के साथ कोई भी अनहोनी होने की आशंका,डर बना रहता है ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य उमराव सिंह गुर्जर ने मप्र विद्युत वितरण कम्पनी के ई.ई को ज्ञापन देकर माँग करी कि ग्रामीण क्षेत्र के अन्नदाता किसानों को पूर्व समय अनुसार बिजली वितरण की जाये । श्री गुर्जर ने कहा कि नीमच में कल कमलनाथ जी की सभा में हज़ारो की संख्या में किसान भाई नीमच पहुँचे एवं कांग्रेस की नीतियों में विश्वास व्यक्त किया इस कारण भाजपा की सरकार ने किसानों को पीड़ित करने का मानस बना कर कटौती लागू की?


श्री गुर्जर ने आशंका व्यक्त कि,की दो दिन बाद भाजपा की नीमच में सभा होने वाली है,सभी को विदित है की कमलनाथ जी की सभा के मुक़ाबले इस सभा में किसान नहीं पहुँचेंगे,क्या भीड़ जुटाने के लिये इस तो दिन की विद्युत कटौती लागू की गई ?उमराव गुर्जर ने चेतावनी देकर कहा कि आगामी तीन दिन में यदि पूर्ववत विद्युत प्रदाय दिन का चालू नहीं किया गया तो विद्युत कार्यालय का किसानों के साथ घेराव किया जायेगा । ज्ञापन देने में ज़िला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष ओम शर्मा,पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष मुकेश कालरा,ज़िला महामंत्री दीपक चौधरी,नीमच ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष बलवंत पाटीदार,पार्षद जीरन पुष्पेंद्र सोनगरा उपस्थित रहे ।

About The Author

Related posts