मध्यप्रदेश विदिशा

पहले लिखा सुसाइड नोट, फिर खाया जहर; चाचा की छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने उठाया कदम।

पहले लिखा सुसाइड नोट, फिर खाया जहर; चाचा की छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने उठाया कदम।

कबीर मिशन समाचार
भूपत जाटव
मो 8959979913

विदिशा: मध्यप्रदेश के विदिशा के गर्ल्स कॉलेज में पढ़ने वाली 18 वर्षीय एक छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. दरअसल, आज गर्ल्स कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया जब एक छात्रा गेट पर अचानक बेहोश हो गई. उसके हाथ में चूहा मार दवा थी. आस-पास मौजूद अन्य छात्राओं ने कॉलेज स्टाफ की मदद से तुरंत ही जिला अस्पताल में छात्रा को भर्ती कराया. छात्रा के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपने चाचा के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगाया है.

,

पहले लिखा सुसाइड नोट, फिर खाया जहर
जहर खाने से पहले छात्रा ने सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने अपने चाचा पर छेड़खानी का आरोप लगाया. सुसाइड नोट सामने आने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है. सुसाइड नोट को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया हैं. टीआई ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी आरोप लगाए गए है और सुसाइड नोट में जो भी लिखा हुआ है उसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं इस मामले में गर्ल्स कॉलेज की प्राचार्य नीता पांडे का कहना है कि जैसे ही जानकारी मिली इस छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वह खतरे से बाहर है.

,


छात्रा ने चाचा पर लगाया छेड़खानी का आरोप
बता दें कि छात्रा की मां का 1 साल पहले देहांत हो गया था. जिसके बाद वह चाचा चाची के साथ रहा करती है. पीड़ित छात्र जिला मुख्यालय पर गर्ल्स कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है. ग्यारसपुर थाना क्षेत्र से वह विदिशा जिला मुख्यालय पर गर्ल्स कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं. जानकारी लगते है. गर्ल्स कॉलेज की प्राचार्य नीता पांडे भी अस्पताल पहुंची. छात्रा की हालत देखकर छात्रा के इलाज की व्यवस्था व्यापक रूप से करने के साथ-साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई थी. छात्रा के बयान भी दर्ज किए गए हैं. फिलहाल छात्रा खतरे से बाहर है।

About The Author

Related posts