भोपाल मध्यप्रदेश राजगढ़ राजनीति

बहुजन समाज पार्टी के विदिशा जिला प्रभारी इन्दरसिंह वर्मा ने दिग्विजयसिंह द्वारा किये विकास कार्य को लेकर आयुक्त को लिखा पत्र।

कबीर मिशन समाचार
भोपाल मध्यप्रदेश

बहुजन समाज पार्टी के इन्दरसिंह वर्मा ने पत्र में लिखा है ,कि ग्राम पंचायत कलीखेड़ा जनपद पंचायत राजगढ़ में दिग्विजय सिंह जी राज्य सभा सदस्य के द्वारा कराये गये विकास कार्य की जांच के संबंध में। उपरोक्त विषय में श्रीमान जी से निवेदन करता है कि सूचना अधिकार से प्राप्त जानकारी के तहत मय दस्तावेज सहित एक लिखित शिकायत प्रस्तुत करता हूँ कि मेरे द्वारा सूचना के अधिकार से प्राप्त जानकारी अनुसार राज्य सभा सदस्य माननीय दिग्विजय सिंह जी मध्यप्रदेश के द्वारा संसदीय क्षेत्र राजगढ़ में विकास कार्यों हेतु ग्राम पंचायत कलीखेड़ा में अनुसूचित जाति बस्ती में विकास कार्य हेतु राशि दिनांक

,

04.10.2022 को एक प्रशासकीय स्वीकृति आदेश कलेक्टर महोदय राजगढ़ के द्वारा व जिला योजना समिति राजगढ़ द्वारा सामुदायिक भवन एवं बाउण्ड्रीवाल कुल अक्षरी राशि रु. 750000 लाख रू. स्वीकृत किये गये थे। जो कि ग्राम दण्ड की अनूसूचित जाति की बस्ती में कराये गये ऐसा दर्शाया गया है। जबकि मोहल्ले में ऐसा कोई सामुदायिक भवन एवं बाउण्ड्रीवाल नहीं बनाई गई। जब हम विधानसभा के प्रत्याशी थे जब ग्राम अंचलों में पहुँचे थे तब यह जानकारी लगी कि विकास कार्य नही हुये। उक्त माननीय दिग्विजय सिंह जी के द्वारा कराये गये निधी की पादर्शिता से जांच कराने की कृपा करें। एवं मोहल्ले में बाउण्ड्रीवाल एवं सामुदायिक भवन बनवाये जाने की कृपा करें एवं अनियमितता करने वालों पर उचित दण्डात्मक कार्यवाही करने की कृपा करें।

About The Author

Related posts