सीहोर

संयुक्त मोर्चा द्वारा निकाली गई जावर से आष्टा के बीच में विशाल तिरंगा यात्रा

संयुक्त मोर्चा द्वारा निकाली गई जावर से आष्टा के बीच में विशाल तिरंगा यात्रा

कबीर मिशन समाचार/सिहोर,

सीहोर/आष्टा । संयुक्त मोर्चा द्वारा 15 अगस्त को 77 वां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जावर से आष्टा तक एक विशाल तिरंगा यात्रा निकाली गई जिसमें भीम आर्मी आजाद समाज पार्टी जयस अल्पसंख्यक संगठन ऐसे कही सामाजिक और राजनीतिक संगठनों ने तिरंगा यात्रा में भाग लिया जिसमें सैकड़ों गाड़ियों के साथ हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए ।

जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश पवार सामिल हुए तिरंगा यात्रा जावर के अंबेडकर चौक से शुरू होकर जावर के मुख्य मार्ग से निकलकर जावर जोड़ पहुंची जहां पर भीम आर्मी भारत एकता मिशन के लोगों ने तिरंगा यात्रा का स्वागत किया वही वही डोडी में आजाद समाज पार्टी द्वारा तिरंगा यात्रा का स्वागत किया ।

जिसके जिला अध्यक्ष अजय परमार ने तिरंगा यात्रा के बतौर मुख्य अतिथि दिनेश पवार का भी स्वागत किया जब यात्रा आष्टा चौपाटी पर यात्रा पहुंची रोड क्रॉस करने के टाइम एक किलोमीटर तक जाम लग गया वहीं अलीपुर में अल्पसंख्यक समाज के संगठन ने भी तिरंगा यात्रा का स्वागत एवं सम्मान किया उसके बाद जैसे ही तिरंगा यात्रा आगे बड़ी तहसील चौराहे पर अखिल भारतीय बलाई समाज संगठन के द्वारा तिरंगा यात्रा का स्वागत सम्मान किया गया तिरंगा यात्रा का समापन डॉक्टर अंबेडकर भवन आष्टा में समापन किया

About The Author

Related posts