उत्तरप्रदेश क्राइम स्वास्थ

पत्नि के मोबाइल मे BF संग सेल्फी देख बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाया पति..

पत्नि के मोबाइल मे BF संग सेल्फी देख बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाया पति..

गुस्से मे जहर खाया, पत्नि ने भी उसी शीशी से किया जहर का सेवन

UP :मथुरा में मंगलवार को पति ने पत्नि के मोबाइल मे पत्नि के साथ उसके BF की सेल्फी देखी तो पति ने बेवफाई से आहत होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसी शीशी से पत्नी ने भी जहर का सेवन कर लिया। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया गया कि पत्नी का किसी दूसरे युवक से अफेयर था। पति ने उसके मोबाइल में फोटो और वीडियो देख लिया था। इसे वह बर्दाश्त न कर सका।

घटना गोवर्धन थाना क्षेत्र के राधाकुंड मार्ग स्थित गौड़ीय मठ के पास की है। यहां ओंकार अपनी मां, पत्नी सुनयना, बहन लक्ष्मी और पूजा के साथ रहता है। वह टेंपो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है। दंपती में कई साल से क्लेश चल रहा है। मंगलवार को दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ।

पहले पति फिर पत्नी ने जहर खा लिया।

झगड़े में ओंकार ने विषाक्त का सेवन कर लिया। परिजन उसे सरकारी अस्पताल ले गए। इसी समय पत्नी सुनयना ने भी विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे भी आनन फानन अस्पताल ले जाया गया। मां ने बताया कि बहू का दूसरे युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। ओंकार ने उसके मोबाइल में कुछ फोटो एवं रिकॉर्डिंग भी देख ली है। इसी के चलते ओंकार ने जहर का सेवन किया है। इसके बाद उसकी पत्नी ने भी जहर खा लिया। दोनों की हालत गंभीर हैं।

About The Author

Related posts