उत्तरप्रदेश देश-विदेश

दो भाइयों के विवाद में एक भाई ने अवैध पिस्तौल से अपने को मारी गोली।

दो भाइयों के विवाद में एक भाई ने अवैध पिस्तौल से अपने को मारी गोली।

जिला ब्यूरो चीफ योगेश गोविन्द राव कबीर कुशीनगर उत्तर प्रदेश।

कुशीनगर रामकोला थाना के नगर पंचायत के वार्ड नंबर 10 तिलक नगर पकड़ी बंतीर उर्फ सौनहा में भाई ने अपने भाभी से कहा सुनी किया उसके बाद भाभी ने अपने पति को फोन करके बुलाया और दोनों भाई के कहा सुनी होने पर एक भाई ने अपने को रूम में जाकर गोली मार कर आत्महत्या किया । सूचना मिलने पर रामकोला थाना प्रभारी अपने टीम के साथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारियां लिये।

,

रामकोला थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 तिलक नगर निवासी राना अखिलेश पुत्र रामाकांत प्रसाद उम्र 30 वर्ष की भाभी मंगलवार को डेढ़ बजे के करीब छत पर कपड़े धुल रही थी। उसी समय राना अखिलेश छत पर पहुंचा और पानी गिराने को लेकर उसके भाभी से विवाद हो गया। दोनों के बीच जमकर गाली गलौज हुई ।विवाद बढ़ता देख अखिलेश की भाभी ने मोबाइल से कॉल कर अपने पति सचिंद्र को बुला लिया । सचिंद्र के घर पहुंचते ही राना अखिलेश और उनके बीच दरवाजे पर ही गाली गलौज और हाथापाई होने लगा। राणा अखिलेश उत्तेजित होकर छत पर चला गया और अवैध पिस्तौल से गोली मार अपनी हत्या कर लिया ।

,

गोली की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी छत की तरफ दौड़े। परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक राजू सिंह तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। पुलिस ने अवैध पिस्तौल को भी अपने कब्जे में ले लिया । मृतक की जेब से तीन जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ। ग्रामीणों के अनुसार मृतक अपने को गोली मारने से पहले दो हवाई फायरिंग किया उसके बाद । अवैध पिस्तौल को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी। घटना की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच कर तहकीकात किये और मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया।

About The Author

Related posts