छिंदवाड़ा देश-विदेश मध्यप्रदेश राजनीति

कमलनाथ का भाजपा जॉइन करना तयः मोदी और शाह से मिलेंगे, शाम 5 बजे शामिल हो सकते हैं; कई समर्थक नेता दिल्ली पहुंचे l

कमलनाथ का भाजपा जॉइन करना तयः मोदी और शाह से मिलेंगे, शाम 5 बजे शामिल हो सकते हैं; कई समर्थक नेता दिल्ली पहुंचे l

खबर भोपाल से- पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ का भाजपा में जाना तय है। दोनों शनिवार से दिल्ली में हैं। कमलनाथ के करीबी सूत्रों के मुताबिक दोनों आज शाम 5 बजे भाजपा जॉइन कर, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ का भाजपा में जाना तय है। दोनों शनिवार से दिल्ली में हैं। कमलनाथ के करीबी सूत्रों के मुताबिक दोनों आज शाम 5 बजे भाजपा जॉइन कर सकते हैं। उनके खास समर्थक भी दिल्ली में हैं।

BJP से जुड़े सूत्र समय को लेकर आश्वस्त नहीं हैं, उनका कहना है कि कमलनाथ और नकुलनाथ आज या कल कभी भी शामिल हो सकते हैं। आज पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात हो सकती है। मप्र के कुछ कांग्रेस विधायक भी कमलनाथ के साथ पार्टी छोड़ सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि कमलनाथ को 30 विधायकों ने ही नया रास्ता सुझाया है। मीडिया ने शनिवार को जब कमलनाथ से बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इससे इनकार नहीं किया। दोनों ने छिंदवाड़ा में दो सभाओं को संबोधित किया। इनमें लोकसभा चुनाव के लिए वोट मांगे, लेकिन किसी पार्टी का नाम नहीं लिया।

कमलनाथ नकुलनाथ के अलावा कुछ नाम आ रहे सामने।

पूर्व मंत्री तरुण भनोट, सज्जन सिंह वर्मा, सुरेश पचौरी, दीपक सक्सेना, दीपक जोशी, विवेक तंखा, विधायक लखन घनघोरिया, छिंदवाड़ा जिले के 7 विधायक, ग्वालियर से सतीश सिकरवार, सतना से सिद्धार्थ कुशवाहा, मुरैना से दिनेश गुर्जर, जुन्नरदेव सुनील उईके, परासिया सोहन बालमीक, सौसर से विजय चौरे भी हो सकते है शामिल।

About The Author

Related posts