विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

कुशीनगर। जे•पी• इण्टरमीडिएट कालेज कप्तानगंज के विद्यार्थियों ने निकाली विशाल रैली

कबीर मिशन समाचार पत्र तहसील संवाददाता योगेश गोविन्दराव कप्तानगंज कुशीनगर

75वें स्वतंत्रता दिवस के पूर्व दिवस पर जे•पी• इण्टरमीडिएट कालेज कप्तानगंज-कुशीनगर के विद्यार्थियों ने कप्तानगंज नगर में विशाल रैली का आयोजन किया।

जिसमें विद्यालय के हजारों विद्यार्थियों के साथ-साथ विद्यालय के सभी शिक्षक और कर्मचारीगण अपने हाँथ में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लेकर सम्मिलित हुए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में स्थानीय विधायक विनय प्रकाश गोंड और एसडीएम रत्नीका श्रीवास्तव उपस्थित रहीं।

विद्यालय के बैण्ड टीम और एनसीसी के विद्यार्थियों ने कार्यक्रम को और भव्य बना दिया।लगभग दो किलोमीटर लम्बाई की ये रैली स्वतंत्रता आंदोलन में अपने प्राणों की आहूति देने वाले क्रान्तिकारियों की वेश भुषा और विभिन्न झाँकियों के साथ जब कप्तानगंज नगर पथ पर आगे बढ़ी तो ये भव्य दृश्य देश भक्ति से ओत प्रोत करने वाला था।कक्षा 6 से लेकर 12वीं तक के विद्यार्थी प्रतिभाग कर रहे थे।

बच्चों ने भारत माता के जयघोष से कप्तानगंज नगर की सडकों को प्रतिध्वनित कर दिया।इस अवसर पर प्रधानाचार्य श्रीराम प्रसाद, उदयभान सिंह, विश्वंभर प्रसाद, सगीर अहमद, चन्दन कुमार गोंड, रामदरश शर्मा, प्रेम नारायण पाण्डेय, ईश्वरचंद, राकेश गुप्ता, रविन्द्र गोंड, सुरेंद्र, आर डी सिंह, अखिलेश सिंह, एडवोकेट जयराज सिंह, मुश्ताक अहमद, हरे राम गुप्त, आनंद मिश्र, प्रमोद वर्मा, इत्यादी अध्यापक और गणमान्य उपस्थित रहे।