विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

मुरैना। पत्रकारों के साथ अभद्रता करने वाले सूबेदार मलखान सिंह को बर्खास्त करने की मांग सौंपा ज्ञापन

कैलारस तहसील परिसर में पहुचकर तहसीलदार महोदय को महामहिम राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा

मुरैना से देवेंद्र बड़ेरिया की रिपोर्ट मुरैना- मुरैना में 5 अगस्त को मुरेना नगर निगम में सभापति के चुनाव के दौरान मुरेना के पत्रकारों के साथ लाइन सूबेदार मलखान सिंह द्वारा जिले के आला अधिकारियों के संरक्षण में अभद्र व्यवहार करने से जिले के समूचे पत्रकार आहत है।

इस घटना को लेकर प्रकार साथी लगातार आंदोलन कर रहे हे हमारी मांग है कि पत्रकारों के साथ अभद्रता करने वाले लाइन सूबेदार मलखान सिंह के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई की जाए एवं 5 अगस्त को नगर निगम सभापति के चुनाव के दौरान जिला कलेक्टर बी कार्थिकेयन द्वारा मीडिया का प्रवेश रोकने पर उनके विरुद्ध मुख्यमंत्री से कार्यवाही की मांग की गई है।

गौरतलब है कि 5 अगस्त को सभापति चुनाव के दौरान एक और कलेक्टर ने पत्रकारों का प्रवेश वर्जित कर दिया था तो वहीं शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे पत्रकारों के साथ लाइन सूबेदार मलखान सिंह द्वारा धक्का-मुक्की कर अभद्रता की गई, जिसके बाद पत्रकारों ने अपना विरोध जताना आरंभ कर दिया है और यह आज भी जारी हैं। इस संबंध में पत्रकारों ने आई जी चंबल रेंज के नाम पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी को ज्ञापन दिया तो वही चंबल आयुक्त के कार्यालय में ज्ञापन भी दिया जा चुका है।

ज्ञापन के माध्यम से हमारी मांग हे कि पत्रकारों के साथ अभद्रता करने वाले सूबेदार के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्यवाही की जाए एवं जनता के प्रति गैर जिम्मेदाराना व्यवहार करने वाले जिला कलेक्टर बी कार्तिकेयन को तत्काल हटाया जाए । इस अवसर पर गजेंद्र तोमर, राजेन्द्र धाकड़, सुनील मौर्य, मनोज शर्मा, गौरव गौड़,देवेंद्र बडेरिया, लवकुश , उदयभान, प्रताप, लोकेश, कालीचरण, ऋषीकेश आदि मौजूद थे।