विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

पड़ाना/सारंगपुर। सड़क के गड्डे भरने में विभाग कि लीपापोती, कुछ दिन बाद फिर होंगे वहीं हालात

घटिया क्वालिटी का मटेरियल डालकर लोक निर्माण विभाग ने की लीपापोती

गिट्टी उछट ने से घट सकती है कभी भी घटना

राजगढ़: पड़ाना वर्षों से यहां के स्कूली छात्र छात्राएं आवास कॉलोनी के रहवासी सहीत अस्पताल पंचायत धार्मिक स्थल तक आने जाने वाले पैदल राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। ज्ञात रहे उक्त सीसी मार्ग वर्ष 2009 में सांसद निधि से बनवाया गया था जिसे आज तक क्षेत्र के किसी भी जनप्रतिनिधि एवं शासन-प्रशासन द्वारा उक्त सीसी रोड की मरम्मत के लिए कारगर कदम नहीं उठाया जिस कारण उक्त मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे हो गए।

जिसको लेकर स्थानीय मीडिया द्वारा प्रमुखता से खबर को उठाया गया। जिसको संज्ञान में लेते हुए शुक्रवार लोक निर्माण विभाग ने घटिया क्वालिटी का मटेरियल डालकर लीपापोती की उक्त मार्ग पर जो मटेरियल डाला गया।

वह 1 घंटे बाद ही उखड़ने लगा। जिससे आसपास के रहवासी व दुकानदारों को गिट्टी ऊछटकर लगने का भय है। आसपास के दुकानदार व रहवासियों का कहना है कि घटिया क्वालिटी का मटेरियल डाला गया जिससे कभी भी हमारे साथ घटना घट सकती है।

यह बोले जिम्मेदार

कंक्रीट के ऊपर कांक्रीट नहीं होता इसमें डब्लू एम का मटेरियल डाला गया है जो एक-दो दिन में पक जाएगा जहां कहीं भी समस्या आ रही है शीघ्र निराकरण किया जाएगा- लोक निर्माण विभाग सारंगपुर