देवास स्वास्थ

प्रियु फाउंडेशन सेवा संस्था ने बचाई बच्चे की जान

कबीर मिशन समाचार | देवास जिले के सनोड ग्राम के पास 15 अगस्त को हुवा भयानक सड़क हादसा हादसे में कैलाश मालविया, सरमिला मालविया, कार्तिकेय मलविया थे. कैलाश मालविया जी की मृत्यु एक्सीडेंट के तट पश्चात ही हो गई गई , हादसे के उपरांत देवास जिला अस्पताल से इंदौर भंडारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया भंडारी अस्पताल में मां और बच्चे का इलाज चल रहा है.

बच्चों को अचानक रक्त की आवश्यकता बड़ी परिवार शहर में नया था परिवार शहर से अनजान था तभी कहीं किसी के माध्यम से परिवार का संपर्क प्रियु फाउंडेशन संस्था से हुआ संस्था 5 साल के बच्चे को AB नेगेटिव रक्त की आवश्यकता थी परिवार ने चेकअप करवाया पर किसी का यह रक्त नहीं निकला तब संस्था द्वारा व्यवस्था करवाई गई एवं बच्चे का जीवन बचाया संस्था द्वारा लावारिस शव का अंतिम संस्कार किया जाता है.

साथ ही लावारिस लोगों को सड़क से उठाकर आश्रम तक पहुंचाया जाता है संस्था द्वारा पूरे प्रदेश में ब्लड डोनेशन का कार्य किया जाता है 2019 से कार्य कर रही है संस्था अब तक लाखों लोगों की मदद कर चुकी है प्रियु फाउंडेशन संस्था , आगे भविष्य में रक्त की आवस्यकता पड़ने पर आप हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हे मो 9753343737 , सेवा ही लक्ष्य

About The Author

Related posts