राजगढ़ – कृष्णमोहन उर्फ बंटी वर्मा को मिली युवा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी

कबीर मिशन सामाचार/राजगढ़,

गोपाल वर्मा,

जिला प्रतिनिधि राजगढ़,

राजगढ़ ! मध्यप्रदेश में मेघवाल समाज के कई संघटन समाज हित के लिए बने हुए है ! जो समाज को सामाजिक आर्थिक राजनीतिक रूप से मजबूत बनाने के लिए तथा अशिक्षा कुरीतियां बाल विवाह आदि से समाज को मुक्त करने के लिए समय समय पर विभिन्न कार्यक्रमों एवम सम्मेलनों के माध्यम से सामाजिक लोगो को जागरूक करते आ रहे है !

जिनमे से मेघवाल समाज महासंघ ने अपने विस्तार को बढ़ाते हुए मेघवाल समाज महासंघ के कई पदाधिकारियों को नियुक्त किया है ! मेघवाल समाज महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष भवानी शंकर वर्मा के द्वारा राजगढ़ जिले के युवा व्यक्तित्व कृष्ण मोहन उर्फ बंटी वर्मा को सामाजिक कार्य में सराहनीय कार्य करते हुए संगठन में युवा प्रदेश अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया है! बंटी वर्मा पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष रतनलाल वर्मा के पुत्र है !

कृष्ण मोहन वर्मा राजगढ़ जिले में विभिन्न कई पद पर रहते हुए समाज कि आवाज़ को उठाते रहे है ! समय समय पर सामाजिक कार्यक्रमों एवम सम्मेलनों में भी अपनी जिम्मेदारी अनुरूप समाज हित के लिए कार्य करते आ रहे हैं ! तथा राजनीतिक दल में भी मेघवाल समाज की आवाज को उठाते रहते हुए भी समाज के लिए अग्रणी कार्य करते आ रहे हैं अभी फिलहाल वह युवक कांग्रेस राजगढ़ से ब्लॉक अध्यक्ष के पद पर बने हुए हैं साथ ही उन्हें एक और नई जिम्मेदारी सामाजिक संगठन के द्वारा दी गई है जो उनके सामाजिक कार्य को देखते हुए संगठन ने उन पर भरोसा जताया !

मेघवाल समाज युवा प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत होने पर संपूर्ण मेघवाल समाज के युवा एवं वरिष्ठ जनों ने उन्हें शुभकामनाएं एवं बधाइयां प्रेषित ! साथ सामाजिक लोगो ने राजगढ़ जिले को युवा नेतृत्व देने पर प्रदेश अध्यक्ष भवानी शंकर वर्मा का आभार व्यक्त किया !