विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

राजगढ़। अनुसूचित जाति उत्पीड़न रोकने एवं बिलापुरा के दबंगों पर सख्त कार्रवाई करवाने हेतु दिया ज्ञापन।

कबीर मिशन समाचार। राजगढ़ मध्य प्रदेश

राजगढ़। अखिल भारतीय बलाई समाज के द्वारा अनुसूचित जाति उत्पीड़न को लेकर एवं बिलापुरा के दबंगों पर सख्त वैधानिक कार्यवाही करवाने एवं पीड़ित परिवार को संरक्षण प्रदान करने के लिए आज जिला अध्यक्ष जगन्नाथ मालवीय, के तत्वाधान में पुलिस अधीक्षक महोदय पुलिस मुख्यालय राजगढ़ में ज्ञापन दिया गया। मामला ग्राम बिलापुरा, तहसील पचोर, थाना पचोर, के अंतर्गत आने वाले ग्राम बिलापुरा में दबंगों द्वारा बलाई मालवीय समाज के जगन्नाथ पिता चुन्नी लाल मालवीय, को दबंग गुड्डू जाट, का लड़का और दौलतराम पिता पर्वत गुर्जर, अरुण पिता दोलतराम गुर्जर, सभी निवासी बिलापुरा द्वारा।

रात्रि में हमारे समाज के उक्त व्यक्ति की रात में बेरहमी से पिटाई की और धारदार हथियार से दाहिना हाथ काट कर मारपीट कर बेहोशी की हालत में ग्राम मिठठनपुर क्रॉसिंग की, पटरी पर डालकर उक्त बदमाश निकाल गए। पीड़ित जब ट्रेन की आवाज सुनकर होश में आया तब जाकर पटरी से नीचे उतरा ना ही रेलगाड़ी रुकी। जिसके बाद पूरी घटना रेलवे पुलिस को पूछताछ पर बताई । सूचना मिलने के बाद पीड़ित परिवार आया। पीड़ित परिवार ने डायल 100 पर कॉल किया तब जाकर पचोर पुलिस वहां आई। और पीड़ित को अपनी गाड़ी में बिठा कर पचोर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से इंदौर एम वाई हॉस्पिटल में एक माह तक ईलाज करवाया। इलाज के दौरान पुलिस छानबीन करती रही।

पुलिस और अपराधी की आपसी गठजोड़ का नतीजा है कि अपराधी पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। जबकि पीड़ित के दाहिने हाथ की कलाई और अंगुलिया धारदार हथियार से काटी गई है। मार से बेहोश होने की हालात में रेलवे लाईन की पटरी पर डालने से सवंता मामला रेल से कटकर मर जाने षड्यंत्र किया गया था। और पीड़ित आज भी अपने जीवन से संघर्ष कर रहा है।अतः आपसे निवेदन है कि अपराधियों के विरूद्ध निष्पक्ष जांच करवाकर सख्त कार्यवाही करने की कृपा करें। क्योंकि अपराधियों की पचोर पुलिस ने अभी तक गिरफ्तारी भी नहीं ली है। बलाई समाज संगठन आपसे निवेदन करता है कि चार दिवस मैं वाजिब कार्यवाही ना होने पर समाज द्वारा जिले भर के लोगों के साथ जिला मुख्यालय पर आंदोलनात्मक कदम उठाने को बाध्य होना पड़ेगा। जिसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा।

ज्ञापन देने के लिए हरिसिंह, रामसिंह रसूलपुरा, हेमराज भिलखेडा, शिवसिंह भीलखेड़ा, रोडूलाल, देवा मालवीय, कन्हैयालाल मालवीय, रामसिंह मालवीय, विष्णुप्रसाद, संतोष कुमार, भगवानसिंह, भागीरथ मालवीय, कमलसिंह, भाटखेड़ी, मांगीलाल बांसखेड़ी, गोकुल प्रसाद झाड़मऊ, नरसिंह बावड़ीखेड़ा, कनीराम खेड़ी, केसरसिंह कुंडीखेड़ा, सहित हजारों की संख्या में अखिल भारतीय बलाई समाज के कार्यकर्ता मौजूद रहे। जगन्नाथ मालवीय जिला अध्यक्ष अखिल भारतीय मालवीय बलाई समाज संगठन राजगढ़ ब्यावरा मध्य प्रदेश, मो,9826682137