विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 8462072516
September 25, 2022

RAJGARH :नन्हे बच्चों का भविष्य खतरे में, प्राथमिक विद्यालय ग्राम बरु खेडी….

RAJGARH :नन्हे बच्चों का भविष्य खतरे में, प्राथमिक विद्यालय ग्राम बरु खेडी....

कबीर मिशन समाचार ,

मध्य प्रदेश,

दीपक कुमार,

राजगढ़ 28/3/22 इस वक्त की बड़ी खबर राजगढ जिले की तहसील सारंगपुर के अन्तर्गत आने वाले ग्राम पंचायत नारायणपुर के गांव बरु खेडी की है जहां प्राचार्य जी 11 से 11:25 तक पहुंच तेहे स्कूल भवन, बच्चे घंटो करते है इंतजार लेकिन प्राचार्य जी के सिर पर झू भी नहीं रेगती कई बार हुआ है ये हादसा आज जब मुझे पता चला इस की जानकारी मेने सम्बन्धित जिला शिक्षा अधिकारी को पहुंचा दी है। अब देख ना यह है कि प्रशासन आंख बंद कर के देखती रेहती है या उक्त शिक्षकों पर करेगी कार्रवाई।

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि प्राचार्य एक महिला शिक्षिका जिसने यहां सूचना मिलते ही, किसी पत्रकार साथी ने वीडियो फोटो खींचे है बच्चों से पूछा और कहा कि अगली बार अगर कोई ऐसा करता नजर आए तो उसे पत्थर से मारकर भगा देना, आखिरकार क्या हर फैसला अब प्राचार्य महोदय ही लेंगे, बच्चों का कहना है कि लगातार चार से 5 दिन इसी समय से आ रही है प्राचार्य शिक्षिका।

बच्चों को डराया धमकाया जा रहा है उन लोगों ने पत्रकारों को स्कूल के संबंध में जानकारी क्यों दी मैं आदरणीय जिला शिक्षा अधिकारी महोदय से विनम्र निवेदन करूंगा कि ऐसे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले शिक्षक शिक्षिकाओं पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। शिक्षक शिक्षिका द्वारा दूरसंचार के माध्यम से दी जा रही है पत्रकार साथियों को धमकी अब देखना यह है कि शासन आंख बंद करके पूरा किस्सा सुनता रहता है या करेगा कार्रवाई।